Viral Video: पहले भगवान की फोटो खींची, फिर आशीर्वाद लिए और दान-पेटी लेकर फरार हो गया

यह वायरल वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक युवक मंदिर के प्रवेश करता है। पहले वह इधर-उधर घूमता है। फिर अपना मोबाइल निकालता है और उससे फोटो खींचने लगता है। भगवान की प्रतिमा का भी फोटो खींचता है।

Thief breaks into temple prays to deity before fleeing with donation box Video Viral
बेहद मजेदार है चोरी का ये वीडियो  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • चोर का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • शख्स ने गजब अंदाज में मंदिर के अंदर चोरी की
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि, एक चोर ने जिस अंदाज में मंदिर के अंदर चोरी की है उसे देखकर हर कोई हैरान है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर ठहाके भी लगा रहे हैं और चटकारे लेते हुए वीडियो पर मजे भी ले रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

यह वायरल वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक युवक मंदिर के प्रवेश करता है। पहले वह इधर-उधर घूमता है। फिर अपना मोबाइल निकालता है और उससे फोटो खींचने लगता है। भगवान की प्रतिमा का भी फोटो खींचता है। इसके बाद मूर्ति के सामने हाथ जोड़ता है और पैर छूकर आशीर्वाद भी लेता है। इसके बाद जो वह काम करता है उसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। आशीर्वाद लेने के बाद शख्स दान-पेटी लेकर रफ्फू- चक्कर हो जाता है। लेकिन, यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है, जिसका अंदाज उस युवक को भी नहीं था। देखें वीडियो...   

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अब यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और उसके पास से चोरी की गई नकदी भी बरामद कर ली। कहा ये भी जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना घटी मंदिर के अंदर कोई नहीं था। लेकिन, अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर चक्कर लगा रहा है। तो इस चोरी के बारे में आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर