Bhadohi News: माशूका के घर दुल्हन बन पहुंचा युवक, फिर जो आगे हुआ वो है दिलचस्प

यूपी के भदोही में एक युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। लेकिन जैसे ही परिजनों को शक हुआ वो किसी तरह से अपने आपको बचाकर फरार हो गया।

Bhadohi News: माशूका के घर दुल्हन बन पहुंचा युवक, फिर जो आगे हुआ वो है दिलचस्प
यूपी के भदोही जिले का मामला 

मुख्य बातें

  • यूपी के भदोही जिले का मामला, दुल्हन बन युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा
  • परिजनों ने शक होने पर युवक को पीटा
  • लोकलाज के भय से लड़की के घरवालों में शिकायत दर्ज नहीं कराई

वो अपने महबूब की दीदार के लिए बेचैन था। काफी दिनों के सोचविचार के बाद उस शख्स के दिमाग में धांसू विचार कौंधा और उसने उस पर अमल भी किया। वो अपमे माशूका के घर दुल्हन की वेश में दाखिल भी गया। लेकिन क्या पता था कि वो पकड़ा जाएगा और उपहार में दो चार थप्पड़ भी खाने पड़ेंगे। मामला यूपी के भदोही जिले का है।

दुल्हन बन प्रेमिका के घर पहुंचा युवक
भदोही में एक युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका के घर में दाखिल हुआ। सामान्य तौर पर कोई भी यही समझेगा कि हो सकता है उसकी बेटी से मिलने कोई सहेली आई हो। लेकिन परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने उस दुल्हन से घूंघट हटाने के लिए कहा। लेकिन दुल्हन यानी वो प्रेमी आनाकानी करने लगा। आनाकानी की वजह से शक और गहराता गया और जब घूंघट उठा तो हर कोई हैरान था। उसके बाद युवक को परिजनों मे दो चार थप्पड़ भी रसीद कर दिए।

परिजनों ने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज की
हंगामे के बीच वो प्रेमी घर के बाहर निकला तो कुछ लोगों ने घेरेबंदी की और किसी दूसरे शख्स ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इन सबके बीच मौका देखकर प्रेमी अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। लोकलाज के भय से लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई। लेकिन वो वीडियो वायरल हो गया। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर