[VIDEO]ये कैसी दुल्हन! लाल जोड़े में अपनी ही शादी में रिवाल्वर से कर दी फायरिंग

apni hi shadi me Dulhan ne ki firing:यूपी के प्रतापगढ़ में अपनी ही शादी में एक दुल्हन ने रिवाल्वर से जयमाल के वक्त खुद फायरिंग कर दी।

apni shadi me dulhan ne ki fairing,Dulhan ne ki Firing,Dulhan ne revolver se ki firing,अपनी शादी में दुल्हन ने की फायरिंग,प्रतापगढ़  दुल्हन फायरिंग वीडियो
अपनी ही शादी में दुल्हन ने की फायरिंग, सामने आया वीडियो  |  तस्वीर साभार: IANS

मुख्य बातें

  • प्रतापगढ़ में लाल जोड़े में सजी दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल 
  • दुल्हन ने जयमाल के ऐन पहले स्टेज पर रिवाल्वर से फायर किया
  • पुलिस ने दुल्हन, दुल्हन के पिता और चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

प्रतापगढ़: भारतीय शादी में अमूमन दुल्हन की छवि थोड़ी शर्मीली सकुचाई सी होती है वहीं यूपी के प्रतापगढ़ से एक खबर सामने आई है जहां एक दुल्हन ने अपनी ही शादी में रिवाल्वर से जयमाल के ऐन पहले स्टेज पर रिवाल्वर से फायर किया, बताते हैं कि ये जोश में आकर दुल्हन ने खुशी में किया जिसका वीडिया सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खासा देखा जा रहा है वहीं पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई करने जा रही है क्योंकि प्रदेश में हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंध है।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के जेठवाड़ा क्षेत्र के लक्ष्मण का पुरवा गांव में ये मामला सामने आय़ा है, यहां के निवासी गिरिजा शंकर की बेटी रूपा की शादी थी, वरमाला के लिए स्टेज पर जब दुल्हन पहुंची तो जैसे ही वो स्टेज पर चढ़ रही थी, इतने में दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे स्टेज पर चढ़ने में मदद की वहीं इस दौरान दुल्हन ने दूसरे हाथ से एक शख्स से रिवॉल्वर ली और फायर कर दिया और मुस्कुराते हुए स्टेज पर चढ़ गई।

लाल जोड़े में सजी दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसके बाद ये खासी चर्चा की विषय बन गया जिसपर पुलिस ने भी संज्ञान लिया है।

पुलिस ने इस वीडियो को देखा और दुल्हन, दुल्हन के पिता और चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया इसके बाद दुल्हन के पिता को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है वहीं रिवॉल्वर के साथ चाचा फरार है, जबकि पुलिस दुल्हन के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है।

गौर हो कि  उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग  पर रोक है, कई बार इसकी चपेट में आकर लोगों की मौत हुई है, इसे अपराध की कैटेगरी में रखा गया है और सख्त कार्रवाई का प्रावधान है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर