[Viral Photo] नोएडा स्टेडियम में 'मिल्खा सिंह' की जगह लगा दी फरहान अख्तर की तस्वीर

Picture of Milkha Singh: नोएडा स्टेडियम के रनिंग ट्रैक में महान धावक मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की तस्वीर लगा दी गयी, इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

photo of Milkha Singh
नोए़डा स्टेडियम में मिल्खा सिंह के बजाय फरहान अख्तर का फोटो 

मुख्य बातें

  • नोएडा स्टेडियम के रनिंग ट्रैक में मिल्खा सिंह के बजाय अभिनेता फरहान अख्तर की फोटो
  • किसी ने उसका फोटो खींच सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया
  • देश के फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह का निधन दो दिन पहले ही हुआ है

नई दिल्ली:नोएडा प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही सामने आई है प्राधिकरण द्वारा नोएडा स्टेडियम में बने रेसिंग ट्रैक पर फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की जगह अभिनेता फरहान अख्तर की फोटो लगा दी गई। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और मांग की जा रही है कि इस तस्वीर को बदलकर मिल्खा सिंह की असल तस्वीर लगायी जाये।

देश के फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह का निधन तीन दिन पहले ही हुआ है, नोएडा स्टेडियम में बने रेसिंग ट्रैक पर मिल्खा सिंह की तस्वीर की जगह उनके जीवन पर आधारित बनी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में अभिनय करने वाले अभिनेता फरहान अख्तर की तस्वीर लगा दी।

फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह के निधन के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं नोएडा स्टेडियम में बने रेसिंग ट्रैक पर लगे अभिनेता फरहान अख्तर की तस्वीर का संज्ञान होने पर किसी ने उसका फोटो खींच सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद से मामला सुर्खियों में आया।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक शख्स मनीष मोहन लिखते हैं किसी ने गूगल पर मिल्खा सिंह सर्च किया होगा और ये तस्वीर मिली तो इसका इस्तेमाल कर दिया वहीं नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु महेश्वरी ने मामले का संज्ञान लिया और तस्वीर को हटाकर नई तस्वीर पेंट करने का आदेश दे दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर