Bihar: तेजप्रताप यादव ने सड़क पर पेन बेच रही एक लड़की को गिफ्ट कर दिया  iPhone,दरियादिली को लोग कर रहे सलाम

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव संडे को पटना की सड़कों पर निकले तो पेन बेच रही एक बच्ची को उन्होंने आईफोन खरीदकर दे दिया, जिसकी खासी चर्चा हो रही है।

तेजप्रताप ने पेन बेच रही एक लड़की को गिफ्ट कर दिया  iPhone
पटना में तेजप्रताप यादव ने पेन बेच रही एक लड़की को गिफ्ट कर दिया iPhone (फोटो साभार-सोशल मीडिया) 

तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav) अक्सर सुर्खियों में  बने रहते हैं एक दफा फिर से वो लाइमलाइट में हैं इस बार उन्होंने पटना की सड़कों पर इधर-उधर घूमकर पैन बेचने वाली एक बच्ची को आईफोन खरीदकर (iPhone gift) दिया है बताते हैं कि इसके साथ ही तेजप्रताप ने उस लड़की को पढ़ने के लिए भी प्रेरित किया।

बताते हैं कि तेज प्रताप यादव पटना के बोरिंग रोड में अपनी पसंदीदा मिठाई खाने के लिए निकले थे तभी उनकी निगाह बाजार में पेन (Pen Seller Girl) बेच रही एक गरीब बच्ची पर पड़ी। तेजप्रताप ने उससे बात की तो जानकारी मिली कि उसके पिता ऑटो चलाते हैं और वो स्कूल नहीं जाती।

इसपर  तेज प्रताप यादव ने अपना मोबाइल नंबर उसे देना चाहा तो वो लड़की बोली कि उसके पास फोन नहीं है ये जानकर तेज प्रताप ने उसे स्मार्टफोन दिलाने का निर्णय किया  और तुरंत ही उन्होंने वहीं एक दुकान में ले जाकर उस लड़की को नया आईफोन (iPhone) खरीद कर दिला दिया।

लड़की से तेजप्रताप ने कहा कि अब मन लगाकर पढ़ना इसपर लड़की ने कहा कि अब फोन मिल गया है इससे उसकी पढ़ाई आसान हो जाएगी, उस लड़की से बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर