Delhi: सोनू पंजाबन जेल में पर उसका सेक्स रैकेट गैंग अभी भी है सक्रिय, नोएडा से दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से हाल ही में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाली सोनू पंजाबन को 24 साल की सजा सुनाई गई है लेकिन उसका गैंग अभी भी सक्रिय है।

sonu punjaban
सोनू पंजाबन 

नई दिल्ली : सोनू पंजाबन गैंग दिल्ली एनसीआर इलाके में अभी भी सक्रिय है। हाल ही में सोनू पंजाबन गैंग के दो सदस्यों को हनी ट्रैप के केस में नोएडा से गिरफ्तार किया गया है। नोएडा पुलिस ने सोमवार को लोगों को गिरफ्तार किया जो सोनू पंजाबन गैंग से संबंध रखते थे। ये लोगों को मसाज देने के बहाने उनसे लूटपाट का काम करते थे।

इन दो गिरफ्तार आरोपियों में से एक की पहचान संजय के रुप में हुई है जो पंजाबन का छोटा कजिन लगता है। आपको बता दें कि सोनू पंजाबन को हाल ही में दिल्ली कोर्ट ने दिल्ली एनसीआर और आस-पास के राज्यों में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में तिहाड़ जेल में 24 साल की जेल की सजा सुनाई है। 

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पहले से ही अलग-अलग थानों में 20 आपराधिक केस दर्ज हैं। इनकी गिरफ्तारी के बाद से ये साफ है कि सोनू पंजाबन का गैंग अभी भी सक्रिय है और इसके सदस्य ऑनलाइन अपना रैकेट अभी भी चला रहे हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मसाज पार्लर के बारे में ऑनलाइन विज्ञापन दिया था जिस पर कई लोगों ने संपर्क भी किए थे।

क्लायंट को उनकी मनपसंद लड़की से मसाज दिलाने का झांसा दिया जाता था और वे उनसे पैसे लूटते थे। वे व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों के फोटो का आदान प्रदान करते थे। लड़की पसंद करने के बाद क्लायंट को बताए लोकेशन पर देर रात के समय बुलाया जाता था। क्लायंट के वहां पर आने पर उसके साथ लूटपाट की जाती थी। 

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि इलाके में कुछ दिनों से एक संदिग्ध सैंट्रो कार की गतिविधियां देखी गई थी। इन कार में कुछ पुरुष और कुछ महिलाएं रहते थे और ये कार देर रात सड़कों पर घूमा करते थे। इनमें से पहले महिलाएं नीचे उतरी थी और फिर अपने टार्गेट से जाकर मिलती थी फिर उसे अपने बातों में फंसा कर उससे पेमेंट को लेकर बहस शुरू कर देती थी जिसके बाद बीच में पुरुष आकर हस्तक्षेप करते थे फिर उससे कैश व सारे सामान लूट लेते थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने इस तरह से अब तक सैकड़ों लोगों को लूटा था, लेकिन लोगों ने अभी तक शर्म के मारे पुलिस के पास शिकायत दर्ज नहीं की थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 392 और 504 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक सैंट्रो कार, 3,000 रुपए और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।   

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर