महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ पार्क में बनाए शारीरिक संबंध, भेजी अपनी टॉपलेस फोटो जो स्कूल में हुई वायरल

35 वर्षीय एक महिला टीचर ने 15 वर्षीय अपने एक स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने अपनी टॉपलेस फोटो उसे भेज दी।

teacher had sex with student
महिला टीचर ने छात्र के बनाए शारीरिक संबंध  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : 35 साल के एक विवाहित महिला टीचर ने 15 साल के लड़के के साथ खुले पार्क में शारीरिक संबंध बनाए इसके बाद उसकी नेकेड फोटो उसके स्नैपचैट पर भेज दी। हैरान करने वाला ये मामला यूके से सामने आया है। स्नैपचैट पर भेजी फोटो स्कूल में उसके दोस्तों के बीच भी वायरल हो गई जिसके बाद ये मामला प्रकाश में आया।

इस मामले की सुनवाई कोर्ट में हुई। 35 वर्षीय कैंडिस बर्बर ने उस लड़के को धमकी देते हुए ये भी कहा कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह सबको बता देगी कि वह उसके बच्चे का बाप बनने वाला है।

स्पोर्ट्स अवॉर्ड इवनिंग इवेंट में महिला टीचर उस स्टूडेंट के संपर्क में आई थी। उसने उसे स्नैपचैट मैसेंजर पर एड किया और उससे कहा कि क्या वह उसे प्राइवेट में मिलना चाहता है। बर्बर ने उसे कथित तौर पर अपनी कार में बैठाया और उसे एक फील्ड में ले गई जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया इसके बाद लड़के की स्नैपचैट मैसेंजर पर अपनी टॉपलेस फोटो भेज दी।

जानकारी के मुताबिक उसने उस लड़के का फोन अपने हाथ में ले लिया इसके बाद उसके स्नैपचैट पर अपनी डिटेल्स एड कर दी। लड़के को थोड़ा ये अजीब लगा क्योंकि उसका बेटा उसके ही क्लास में पढ़ता था। 

पहले मैसेंज पर बात किया फिर उससे प्राइवेट में मिलने का प्लान बनाया। उसने लड़के को पिक किया फिर उसके ही बताई जगह पर एक फील्ड में उसे ले गई इसके बाद उसके साथ वहां पर सेक्स किया। 


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर