Viral Video: भीड़भाड़ वाली सड़क पर अचानक आ धमका एनाकोंडा, वीडियो में देखें क्या हुआ अंजाम?

Anaconda Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय एनाकोंडा रोड क्रॉस करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं।

Snake Viral Video giant Anaconda crosses road in brazil video goes viral
जब रोड क्रॉस करने लगा एनाकोंडा...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जंगल से निकलकर रोड पर आ पहुंचा एनाकोंडा
  • एनाकोंडा को देखकर सहम गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Anaconda Viral Video:  सोशल मीडिया पर वैसे तो आपने जानवरों के कई वीडियो देखे होंगे। इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है। जिसमें एक एनाकोंडा भीड़भाड़ वाली सड़क को क्रॉस कर रहा है। एनाकोंडा को देखकर एक पल के लिए वहां मौजूद लोग सहम गए। वहीं, कुछ लोग तो दूर भाग खड़े हुए। 

एनाकोंडा का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। क्योंकि, वह सीधे लोगों को निगल लेता है। एनाकोंडा कितना खतरनाक होता है, इसका अंदाजा आप फिल्मों से भी लगा सकते हैं। लेकिन, ब्राजील की सड़कों पर जब लोगों ने एनाकोंडा को लाइव देखा तो रोंगटे खड़े हो गए। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं तकरीबन 10 फीट लंबा एनाकोंडा सड़क क्रॉस कर रहा है। एनाकोंडा को देखकर लोग जहां थे वहीं खड़े हो गए। गाड़ियां भी रुक गई। वहीं, कुछ लोग तो उसके साथ सेल्फी भी लेने लगे। तो पहले आप फटाफट इस वीडियो को देख लें...

जब रोड क्रॉस करने लगा एनाकोंडा

लोगों ने इस पूरे मामले को फोन से रिकॉर्ड सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'nimalsventure' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं, वहीं कुछ लोगों का मजा भी आ रहा है। आलम ये है कि इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार-मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर