Viral:सब्जी काटते हुए शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- 'WFH ने क्या से क्या बना दिया?'

Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स WFH के दौरान सब्जी काटते हुए नजर आ रहा है। आलम ये है कि इस तस्वीर पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

man chopping vegetables during work from home photo goes viral on social media
तस्वीर पर बवाल...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • WFH के दौरान सब्जी काटते हुए शख्स की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर पर लोग जमकर ले रहे मजे
  • कुछ लोगों ने कहा- 'इसमें गलत क्या है?'

Viral Photo:  सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाए रहता है। कई बार मामला हंसाने वाला होता है। तो कई बार हैरान करने वाला। इसी कड़ी में ट्विटर पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिस पर लोग ना केवल जमकर चटकारे ले रहे हैं। बल्कि, उस तस्वीर पर बहस भी छिड़ गई है। वैसे तो दिखने में यह तस्वीर सामान्य है, लेकिन मामला बेहद गरमा गया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस तस्वीर में ऐसा क्या है? तो चलिए, ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए मुद्दे पर आते हैं...

ये तो हम सब जानते हैं इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इसके कारण वर्क फ्रॉम होम का कल्चर काफी बढ़ गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार तस्वीरें शेयर होती रहती हैं। इसी कड़ी में एक तस्वीर में एक शख्स वर्क फ्रॉम होम के दौरान लैपटॉप पर काम करते हुए सब्जियां भी काट रहा है। आलम ये है कि अब यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस तस्वीर पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। तो पहले आप इस पोस्ट को देख लीजिए...

तस्वीर पर लोग जमकर ले रहे मजे

इस तस्वीर को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई यूजर्स ने शेयर किए हैं। जिन्हें हजारों लोगों ने लाइक किए हैं और इस पर कमेंट किए हैं। लेकिन, कुछ लोग इस तस्वीर पर आपत्ति भी जता रहे हैं। कुछ का कहना है कि महिलाएं तो काफी लंबे समय से इस तरह काम करती आई हैं। अच्छा ये है कि वर्क फ्रॉम के दौरान पुरुष भी मल्टी-टास्क करना सीख गए हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ऐसा तो शादी के बाद हाल होता है। तो आइए, देखते हैं लोग किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर