Viral Photo: थाने में राखी बंधवा रहा था पुलिसकर्मी, लेकिन महफिल लूट गया लॉकअप में बंद कैदी

Funny Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक पुलिसवाला महिला से राखी बंधवा रहा है। लेकिन, लोगों की नजर लॉकअप पर पड़ी तो जमकर हंसी छूट गई।

viral photo News paper clips funny photo goes viral on social media
तस्वीर देख लोगों की छूट रही हंसी...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • थाने में राखी बंधवा रहा था पुलिसकर्मी
  • लोगों की नजर लॉकअप पर पड़ी
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Viral Funny photo: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी चीजें शेयर होती हैं, जिन्हें देखकर लोग भौचक्के रह जाते हैं। इतना ही नहीं लोग इन पर जमकर चटकारे भी लेते हैं। इसी कड़ी में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद लोग हैरान तो हैं साथ ही उस जमकर मीम भी शेयर कर रहे हैं। अब आप सोच रहे हैं इस तस्वीर में ऐसा क्या खास है? जिस पर लोग मजे ले रहे हैं। तो आइए, बताते हैं पूरा मामला क्या है?

ये तो हम सब जानते हैं कि सोशल मीडिया की 'दुनिया' में जब भी किसी को मौका मिलता है वह उससे भुनाने से नहीं चूकता है। वैसे तो पहली नजर में लोगों को यह तस्वीर काफी सामान्य लगी। लेकिन, कुछ लोगों की नजर जब लॉकअप कर गया तो उस मामले को उछाल दिया गया। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह फोटो सुपरहिट हो चुका है और 'मीम सेना' एक्टिव हो गई है। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं एक महिला थाने में पुलिसकर्मी को राखी बांध रही है। लेकिन, जैसे ही लोगों की नजर लॉकअप में बंद कैदी पर पड़ी तो यूजर्स अपनी हंसी को नहीं रोक पाए। तो पहले आप भी इस पोस्ट को देख लें...

बेहद मजेदार है तस्वीर

मामला आपको भी समझ में आ ही गया होगा। वैसे तो यह तस्वीर एक न्यूज पेपर में छपी है। लेकिन, अब यह सोशल मीडिया पर छायी हुई है। ट्विटर पर इस तस्वीर को @vikramhegde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। हैरानी की बात ये है जिस लॉकअप में कैदी बंद उसका ताला भी खुला है।  लोगों का कहना है कि जब ताला खुला ही है तो वह अंदर क्या कर रहा है। इस तस्वीर को तीन हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और इस जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर