Shocking: सांप ने डसा तो 2 साल की बच्ची ने दांत से काटकर कर डाले दो टुकड़े, पूरे मुंह में खून देखकर घरवालों के उड़े होश

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 14, 2022 | 19:01 IST

Ajab Gajab News: सांप के काटने पर दो साल की बच्ची ऐसा गुस्साई कि उसने उसे पहले अपने मुंह में भरा और फिर दांतों से चबा डाला। बच्ची ने सांप को ऐसा चबाया कि वह दो टुकड़ों में बंट गया। जब बच्ची को पड़ोस के लोगों ने देखा तो उसके पूरे मुंह में खून भरा हुआ था।

snake
सांप ने काटा  |  तस्वीर साभार: Google Play
मुख्य बातें
  • बच्ची को सांप ने काटा तो कर दिया हैरान करने वाला काम
  • मुंह में डालकर जहरीले सांप को चबा गई बच्ची
  • सांप को चबा-चबाकर बच्ची ने कर डाले दो टुकड़े

Ajab Gajab News: सांप को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत पतली हो जाती है। सांप इस धरती पर पाए जाने वाले सबसे जहरीले जीवों में से एक है। इसके उलट दो साल की एक मासूम बच्ची ने सांप का जो हाल किया, उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, सांप ने बच्ची को काट लिया था। इससे बच्ची ऐसा गुस्साई कि उसने सांप को अपने मुंह में भरकर अपने दांतों से चबा डाला। बच्ची ने सांप को ऐसा चबाया कि वह दो टुकड़ों में बंट गया। इसके बाद जब बच्ची को पड़ोस के लोगों ने देखा तो उसके पूरे मुंह में खून भरा हुआ था।


बच्ची के चेहरे और होठ पर सांप ने काटा

घटना तुर्की के एक गांव की है। दो साल की बच्ची बाहर खेल रही थी। पड़ोसियों ने देखा कि उसने अपने हाथ में एक सांप को पकड़ा हुआ था। इसके साथ ही उसके पूरे मुंह में खून भरा था। पड़ोसियों ने देखा कि बच्ची उस आधे मीटर लंबे सांप को चबा रही थी। उसने सांप को चबा-चबाकर उसके दो टुकड़े कर दिए थे। बताया जा रहा है कि बच्ची इस दौरान चिल्ला भी रही थी। जिसकी आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे थे। वहां पहुंचकर जब उन्होंने नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। 

ये भी पढ़ें- OMG: अगर मां न होती तो बच्चे को डस लेता जहरीला नाग! देखिए कैसे बचाई अपने जिगर के टुकड़े की जान

गुस्से में सांप के कर डाले दो टुकड़े

पड़ोसियों ने देखा कि बच्ची के चेहरे और होंठ पर सांप के काट लिया था। इसके बाद पड़ोसियों ने बच्ची को फौरन सांप से अलग किया। घर के लोगों को बुलाया और तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया। गनीमत यह रही कि बच्ची पर सांप के काटने का असर ही नहीं हुआ था। 24 घंटे अस्पताल के ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद बच्ची की हालत खतरे से बाहर हो गई। बताया जा रहा है कि सांप अपेक्षाकृत कम जहरीला था, अन्यथा बच्ची को ज्यादा नुकसान हो सकता था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर