[VIRAL VIDEO] सिंगापुर के पीएम ने 'सफेद पगड़ी' पहन किया गुरुद्वारे का उद्घाटन, "सत श्री अकाल" से अभिनंदन

Singapore PM wore turban:सिंगापुर के प्रधान मंत्री ली सीन लूंग ने गुरुद्वारे का उद्घाटन के लिए पगड़ी पहनी और सिख समुदाय को "सत श्री अकाल" के साथ बधाई दी।

Singapore Prime Minister Lee Hsien Loong
सिंगापुर के प्रधान मंत्री ने सिख समुदाय को 'सत श्री अकाल' के साथ बधाई भी दी 

मुख्य बातें

  • सिंगापुर के प्रधानमंत्री Lee Hsien Loong का एक वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया
  • वे सिंगापुर में सिलाट रोड सिख मंदिर के उद्घाटन के दौरान सिख पोशाक पहने हुए नजर आए
  • सिंगापुर के प्रधान मंत्री ने सिख समुदाय को 'सत श्री अकाल' के साथ बधाई भी दी

नई दिल्ली: सिंगापुर के प्रधानमंत्री Lee Hsien Loong इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया लोग उनकी खासी प्रशंसा कर रहे हैं। हाल ही में वे सिंगापुर में सिलाट रोड सिख मंदिर (Silat Road Sikh temple) के उद्घाटन के दौरान सिख पोशाक पहने हुए नजर आए, उन्होंने सिर पर पगड़ी भी पहनी हुई है।

सिंगापुर के प्रधान मंत्री ने सिख समुदाय को "सत श्री अकाल" के साथ बधाई भी दी। सिंगापुर पीएम ने सिलाट रोड सिख मंदिर का उद्घाटन करने के लिए पगड़ी पहनकर नेटिजन्स को इंप्रेस किया है, लूंग नवनिर्मित गुरुद्वारे के उद्घाटन समारोह में विशिष्ट अतिथि थे।

उद्घाटन समारोह में सिंगापुर में सिख समुदाय को संबोधित करते हुए लूंग का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया गया।

सिख समुदाय को संबोधित करते हुए लूंग को पगड़ी के साथ सफेद कुर्ता पहने देखा गया। उन्होंने एक परिपूर्ण सत श्री अकाल के साथ सभा का अभिवादन किया। यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है, जिसे काफी लोगों ने बार-बार देखा है,लूंग के दिल को छू लेने वाले हावभाव की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा की गई, कई नेटिज़न्स ने उनके नेतृत्व गुणों को भी जमकर सराहा है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर