'Sex Doll' का तेजी से बड़ा है इस्तेमाल, जुड़े हैं तमाम टैबू और रोचक फैक्ट्स,बॉडीबिल्डर ने रचाई डॉल संग शादी

आज की इस तेज रफ्तार जिंदगी में चीजें तेजी से बदल रही हैं, वहीं सेक्स को लेकर भी धारणायें चेंज हो रही हैं और तेजी से सेक्स डॉल (Sex doll) का इस्तेमाल बढ़ता ही जा रहा है।

Sex Doll News
लोगों में सेक्स डॉल का क्रेज खाासा बढ़ गया है, वजह है कि ये डॉल उनकी कामुकता मिटाने में मददगार साबित होती है 

सेक्स (Sex) ऐसा विषय है जिसे लेकर तमाम वर्जनाएं जुड़ीं हैं खासतौर भारत जैसै देश में इसका जिक्र वो भी खुलेआम करना अभी भी उतना सुलभ नहीं माना जाता है वहीं दुनिया में इसपर खुलकर चर्चा होती है और इसको लेकर खास बंदिशे भी नहीं हैं। हम यहां बात कर रहे हैं सेक्स डॉल  (Sex doll) की...जिसका प्रयोग बीते कुछ सालों में तेजी से बड़ा है।

इन डॉल्स को लोगों की ज़रूरतों के लिए बनाया गया था लेकिन मेल-फीमेल के बीच संबंधों की तुलना में ये कामयाब नहीं पाई है ऐसा माना जाता है।

लोग आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस टेक्नोलॉजी वाली सिलिकॉन से बनी रोबोट डॉल्स को भी पसंद कर रहे हैं और उन्हें अपना जीवनसाथी भी बना रहे हैं। जर्मनी, जापान और चीन,अमेरिका, ब्रिटेन, समेत दुनिया भर में लोग इनका इस्तेमाल कर रहे हैं ।

बॉडीबिल्डर ने Sex Doll संग रचा डाली शादी

डॉल को जहां हम बच्चों के मनोरंजन का एक हिस्सा माना करते थे,अब वहीं डॉल बच्चों के खिलौने से निकलकर इंसान के जीवन साथी का रूप ले रही है। ऐसा ही कुछ कजाकिस्तान के रहने वाले बॉडीबिल्डर के साथ हुआ है जिसका नाम Yurii Tolochko है। कजाकिस्तान के रहने वाले बॉडीबिल्डर के पास मार्गो नाम की एक सेक्स डॉल है जिससे उसने हाल ही में शादी कर लिया है। Tolochko और मार्गो के शादी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा था लोगों को यह तस्वीरें हैरान कर रही थीं । शादी के लिए प्रपोज करने से पहले मार्गों के साथ Tolochko 8 महीने से रिलेशनशिप में था। 

सेक्स डॉल  (Sex doll) से जुड़े टैबू हैं तो कई रोचक फैक्ट्स भी हैं, एक नजर इनपर भी-

कंपनी ने बोनस में अपने कर्मचारियों को दी थी 'सेक्स डॉल्स'

साल 2016 में खबर आई थी कि दक्षिण पूर्व चीन की एक बड़ी कंपनी ने सालाना वित्तीय बोनस के तौर पर सेक्स डॉल्स गिफ्ट की थीं वहां की एक कंपनी ने सालाना पार्टी रखी थी। इस दौरान ही सिंगल मेल्स के उत्साह बढाने और काम के प्रति आकर्षित करने के लिए बोनस के तौर पर सेक्स डॉल्स दी गईं थीं। कंपनी का कहना था कि उनकी कंपनी में ज्यादातर कर्मचारी युवा हैं और वह उन्हें कुछ नए ढंग का गिफ्ट देना चाहते थे इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं।

उम्रदराज पतियों के लिए 'सेक्स डॉल' खरीद रहीं पत्नियां

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो चीन में पत्नियों ने अपने पति को खुश करने के लिए कुछ अलग ही तरीका ढूंढ लिया है। इस तरीके से वो कई बार अपने पतियों की इच्छाओं से खुद को भी बचा लेती हैं बताते हैं कि अपने उम्रदराज पतियों के लिए सेक्स डॉल खरीदकर दे रही हैं ताकि वो अपनी कामुकता उनके साथ मिटा सकें क्योंकि बढ़ती उम्र के साथ ऐसी महिलाएं खुद भी सेक्स से बचना चाहती हैं।

सेक्स डॉल दिखने की चाहत में लड़की ने खर्च किये 56 लाख 

दुनिया में कुछ लोग अपने लुक्स को लेकर काफी सचेत रहते हैं। अपने फिगर और लुक्स के लिए वो किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं ऐसे ही 27 साल की एक महिला ने अपने फिगर को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए लाखों रुपए खर्च कर दिए। इसके लिए उसने एक अमीर उम्रदराज शख्स से शादी की। उसी के पैसे से उसने सर्जरी करवाई बाद में शख्स ने उसे तलाक दे दिया है लेकिन अपने फिगर के जरिये अब वो खासे पैसे भी कमा रही है।

सेक्स डॉल संग लम्बे समय से सेक्स करने के बाद आपकी सेक्स की मूल प्रवृत्ति खत्म होने लग जाती है जो आपके लिए नुकसान दायक है और ये प्रकृति के नियमों के खिलाफ है इससे समाज की वृद्धि रुक जाएगी  

 क्योकि ये सेक्स डॉल बच्चा पैदा करने में असमर्थ है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर