Sunny Leone से लेकर Mia Malkova तक, बॉलीवुड की फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके हैं ये एडल्‍ट स्‍टार्स

Adult stars who worked in Bollywood Films: एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी को तो सभी जानते हैं। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे एडल्‍ट स्‍टार्स के बारे में जो बॉलीवुड में काम कर चुके हैं।

Adult stars in Bollywood
Adult stars who worked in Bollywood 

मुख्य बातें

  • एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी को तो सभी जानते हैं।
  • क्‍या आप जानते हैं कि कई ऐसे एडल्‍ट स्‍टार्स हैं बॉलीवुड में नजर आ चुके हैं।

Adult stars who worked in Bollywood Films: एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी भारत में रच बस चुकी हैं। अभी तक वह दर्जनों बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी हैं और अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। यही वजह है कि अब भारत में उन्‍हें सभी जानते हैं और पहचानते हैं। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि सनी लियोनी के अलावा भी कई ऐसे एडल्‍ट स्‍टार्स हैं बॉलीवुड में नजर आ चुके हैं। अगर नहीं तो आज हम आपको बताएंगे ऐसे ही एडल्‍ट स्‍टार्र के के बारे में- 

सनी लियोनी (Sunny Leone)

सनी लियोनी का असली नाम करणजीत वोहरा है। और उनके पति डेनियल वेबर की शादी 2009 में हुई थी। वो मूल रूप से पंजाब की हैं। उनका परिवार कनाडा और अमेरिका में बस गया तो उनकी परवरिश वहीं हुई। सनी बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी थीं। बिग बॉस सीजन 5 के बाद सनी लियोनी को जिस्म 2 का ऑफर मिला था। इस फिल्म की डायरक्टर पूजा भट्ट थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म साइन करने से पहले उन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी। वह बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी।

मिया माल्कोवा (Mia Malkova)

'रंगीला', 'सरकार' , रक्त चरित्र और 'सत्या' जैसी फ़िल्मों से दर्शकों के बीच जगह बनाने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फ‍िल्‍म Climax का टीजर आया था तो छा गया था। इसकी वजह थी इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस मिया माल्कोवा (Mia Malkova)। 27 साल की मिया माल्‍कोवा अमेरिका की चर्चित एडल्‍ट स्‍टार हैं। मल्कोवा फ्रेंच कनाडाई, जर्मन और आयरिश बैकग्राउंड से आती हैं। एक जुलाई 1992 को कैलिफोर्निया में उनका जन्‍म हुआ था। राम गोपाल वर्मा मिया माल्कोवा के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। साल 2018 में आई एक डायक्यूमेंट्री फिल्म 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' में मिया और राम गोपाल से साथ काम किया था। 

सहारा नाइट (Sahara Knite)

सहारा नाइट भारतीय मूल की पोर्नस्टार हैं और पोर्न हब पर वह छाई रहती हैं। खासबात ये कि वह गेम्स ऑफ थ्रॉन्स में भी नजर आ चुकी हैं। 4 फरवरी 1975 को लंदन में पैदा हुईं सहारा नाइट जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। 

सिल्‍वेस्‍टर स्‍टैलोन (Sylvester Stallone)

फीमेल पोर्न स्‍टार ही नहीं मेल पोर्न स्‍टार्स भी हिंदी फ‍िल्‍मों का हिस्‍सा बन चुके हैं। बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म कमबख्‍त इश्‍क में पोर्न फ‍िल्‍मों में काम कर चुके सिल्‍वेस्‍टर स्‍टैलोन नजर आए थे। हॉलीवुड से पहले उनकी पहचान एक एडल्‍ट स्‍टार की थी।

जैकी चैन (Jackie Chain)

जैकी चैन 70 के दशक में पोर्न फ‍िल्‍मों में काम किया करते थे। वह कुंग फू योगा में नजर आ चुके हैं। वही दिशा पाटनी और मलाइका के साथ भी स्‍क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर