टीचर ने 18 महीने में स्‍टूडेंट से बनाए 60 बार संबंध, कभी मिला था सबसे 'कूल' स्‍टाफ का दर्जा

Sex crime: कभी सबसे 'कूल' स्‍टाफ के तौर पर चुनी गई 36 साल की स्‍कूल टीचर ने अपने ही 16 साल के स्‍टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाए। इस मामले में 18 महीनों बाद उसकी गिरफ्तारी हुई है।

टीचर ने 18 महीने में स्‍टूडेंट से बनाए 60 बार संबंध, कभी मिला था सबसे 'कूल' स्‍टाफ का दर्जा
टीचर ने 18 महीने में स्‍टूडेंट से बनाए 60 बार संबंध, कभी मिला था सबसे 'कूल' स्‍टाफ का दर्जा  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • 36 साल की एक स्‍कूल टीचर के 16 साल के अपने ही स्‍टूडेंट से संबंध थे
  • बताया जाता है कि दोनों ने 18 महीनों में 60 बार संबंध बनाए
  • पुलिस ने अब इस मामले में टीचर को गिरफ्तार किया है

न्‍यूजर्सी : जिस टीचर को कभी सबसे कूल स्‍टाफ का दर्जा मिला था, उसने अपने ही किशोर स्‍टूडेंट के साथ कथित तौर पर 18 महीनों में 60 बार यौन संबंध बनाए। लड़के की उम्र फिलहाल 17 साल है, जबकि शिक्षिका की उम्र 36 साल बताई गई है। दोनों के बीच संबंधों की शुरुआत जनवरी 2019 में हुई थी, जब लड़के की उम्र 16 साल थी। लड़के ने अब जाकर पुलिस को यह बात बताई है, जिसके बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह मामला अमेरिका के न्‍यूजर्सी स्थित एक स्‍कूल का है, जहां टीचर बच्‍चों को साहित्‍य पढ़ाती थी। किशोर ने पुलिस को जो बातें बताई हैं, उसके मुताबिक, टीचर से पहली बार उसके संबंध जनवरी 2019 में बने थे, जो करीब 18 महीनों तक चला। उसने 6 अगस्‍त को पुलिस को अपने और शिक्षिका के बीच संबंधों की बात बताई, जिसके बाद 26 अगस्‍त को महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया।

शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज

शिक्षिका के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न सहित कई मामलों में शिकायत दर्ज की गई है। लड़के ने पुलिस को यह भी बताया कि दोनों ने कार, होटल पार्किंग, पार्क के अलावा टीचर के घर, महिला की मां के धर और यहां तक कि खुद लड़के घर में भी कई बार संबंध बनाए। अभियोजन पक्ष का कहना है कि टीचर ने जब स्‍टूडेंट से संबंध बनाए, तब उसके पास बच्चे को लेकर कुछ 'अनुशासनात्‍मक' अधिकार हासिल थे।

'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, टीचर और स्‍टूडेंट के बीच 18 महीनों के दौरान तकरीबन 60 बार अलग-अलग जगहों पर संबंध बने। इस दौरान दोनों ने कई शहरों का भी दौरा किया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद महिला ने आरोपों को स्‍वीकार कर लिया है। वहीं मामले के प्रकाश में आने के बाद स्‍कूल ने भी शिक्षिका को तुरंत प्रभाव से हटा दिया है। महिला जहां स्‍कूल में लड़कियों की लाक्रोस टीम की कोच थी, वहीं उसे एक बार कोच ऑफ द ईयर भी चुना गया था, जबकि 2013 में स्‍कूल स्‍टूडेंट्स ने उसे सबसे 'कूल' टीचर के तौर पर चुना था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर