लॉकडाउन में सैलून बंद, बेटे चिराग ने काटी केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की दाढ़ी, खूब हो रही तारीफ, VIDEO

कोरोना वायरस को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान ने चिराग पासवान ने ऐसा काम किया। जिसकी तारीफ हो रही है।

salons closed in lockdown, son Chirag cuts beard of Union Minister Ram Vilas Paswan, getting praise
चिराग पासवान ने पिता की दाढ़ी बनाई, हो रही है तारीफ  |  तस्वीर साभार: TOI Archives

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान और उनके बेटे व सांसद चिराग पासवान ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। इस दौरान परिवार के साथ यादगार पल को जी रहे हैं और नई चीज भी सीख रहे हैं। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने खुद अपने पिता की दाढ़ी काटते हुए एक वीडियो ट्वीट किया। कोरोनो वायरस महामारी से निपटने के लिए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान में लोगों को अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है। अस्थायी रूप से बाल सैलून या नाई की दुकानों जैसे गैर-व्यापारिक व्यवसायों को भी बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। इससे बाल कटाने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

चिराग पासवान ने अपने पिता की दाढ़ी काटने के बाद ट्विटर पर लिखा कि कठिन समय है लेकिन यह भी देखें कि लॉकडाउन का एक उज्ज्वल पक्ष भी है। इस स्किल के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। चलो कोरोना 19 से लड़ते हैं और खूबसूरत यादें भी बनाते हैं। इस वीडियो को साझा किए जाने के कुछ घंटों में 33 हजार से अधिक लोगों द्वारा पसंद किया गया, खाद्य और उपभोक्ता मामलों के मंत्री को अपने घर पर एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि उनका बेटा अनकी दाढ़ी को तैयार करने के लिए एक इलेक्ट्रिक ट्रिमर का उपयोग कर रहा है।

ट्विटर यूजर्स ने अपने पिता की मदद करने के लिए चिराग पासवान की सराहना की। एक यूजर ने लिखा कि यह अद्भुत है। एक बेटा अपने पिता को संवार रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपके पिता को खुशी होनी चाहिए उनके पास आपके जैसा बेटा है।

कोरोना वायरस को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया था। कई राज्यों ने केंद्र सरकार से इस लॉकडाउन को और आगे बढ़ाने के लिए कहा है। भारत में अबतक कोरोना वायरस के कुल मामले 8447 हो गए हैं, जिसमें से 7409 सक्रिय हैं, 765 ठीक हुए हैं और 273 की मृत्यु हुई है। पिछले 24 घंटे में 918 मामले सामने आए हैं और 31 मौतें हुई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर