[VIDEO] लॉकडाउन में ड्रोन से गुटखा और पान मसाला की डिलीवरी, पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

लॉकडाउन के बीच गुजरात में ड्रोन से पान मसाला की डिलीवरी करने का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Watch VIDEO of Gutkha and Pan Masala delivery with drone in Gujrat
ड्रोन से पान मसाला की डिलीवरी  |  तस्वीर साभार: Times Now

मुख्य बातें

  • कोरोना लॉकडाउन के बीच गुटखा- पान मसाला की बेचने पर है पाबंदी
  • खाकर बार बार थूकने से बढ़ जाता है संक्रमण का खतरा, कई राज्यों में बिक्री पर रोक
  • गुजरात में ड्रोन से पान मसाला की डिलीवरी का वीडियो वायरल, पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

नई दिल्ली: दुनिया भर में कोरोना नाम की एक महामारी विकलराल रूप ले चुकी है, लगातार एक के बाद एक हजारों- लाखों लोगों को अपनी चपेट में लेती जा रही है और दुनिया में कई अरब  की आबादी इससे बचने के लिए अपने घरों में बंद है लेकिन इस बीच कुछ लोग ऐसे हैं जो सारे किए कराए पर पानी फेरने पर आमादा हैं।

कई राज्यों में सरकारों की ओर से कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच पान मसाला बेचने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। पान मसाला खाकर बार बार इसे जगह जगह थूकने से संक्रमण बढ़ने की आशंका है लेकिन इस बीच  नियमों को तोड़ने की बात ठान चुके लोग इसके लिए नए नए तरीके निकाल रहे हैं।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां पान मसाले की डिलीवरी करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है। मामला गुजरात के मोरबी जिले का है जहां 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ये दोनों लोग पान मसाला लोगों तक पहुंचाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहे थे। पुलिस की कार्रवाई से पहले यह वीडियो टिकटॉक पर भी अपलोड किया गया था।

नशीले पदार्थों की चाहत में तरह तरह की तरीके- बता दें कि गुजरात सहित देश के कई हिस्सों में नशीली पदार्थों पर पाबंदी के बाद इन्हें लोगों तक पहुंचाने के लिए नई नई ट्रिक अपनाई जा रही हैं। हाल ही में शराब की दुकान में घुसकर जबरन शराब लेने का एक मामला भी सामने आया था।

जरा भी कोताही बरतने को तैयार नहीं पुलिस: पुलिस प्रशासन मौजूदा समय की गंभीरता को बेहद अच्छी तरह से समझ रहा है और यह बात सुनिश्चित कर रहा है कि लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन कराने में जरा सी भी चूक नहीं हो क्योंकि एक छोटी सी गलती कोरोना के कहर को और भीषण बना सकती है।

गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 8000 के आंकड़े को पार कर चुका है और अब तक 273 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। अच्छी बात ये है कि 715 लोगों को ठीक होकर अस्पताल से छुट्टी भी मिली है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर