लॉकडाउन के दौरान लूडो खेल रहे थे पति-पत्नी, बेईमानी को लेकर हुआ झगड़ा तो पहुंच गए थाने

देश
किशोर जोशी
Updated Apr 11, 2020 | 18:15 IST

कोरोन संक्रमण पूरे देश में फैला हुआ है ऐसे में सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन किया हुआ है। लॉकडाउन के दौरान यूपी से एक अजीब मामला सामने आया है जहां दंपति के बीच लूड़ो का झगड़ा थाने तक पहुंच गया।

लॉकडाउन: लूड़ो खेलने में हुई बेईमानी, थाने पहुंच गए दंपति
During the lockdown husband wife were playing Ludo and after dishonesty matter reached police station 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में लॉकडाउन के दौरान एक सामने आया हैरानी भरा मामला
  • पति-पत्नी के बीच लूड़ो में बेईमानी को लेकर हुआ झगड़ा, थाने पहुंचा मामला
  • मामूली सी बात को लेकर हुए झगड़े ने लिया विकराल रूप

फर्रुखाबाद: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन की वजह से लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं और समय व्यतीत करने के लिए अलग-अलग उपाय निकाल रहे हैं। लेकिन यूपी के फर्रुखाबाद में एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां लॉकडाउन के दौरान लूडो खेल रहे पत्नी-पति का झगड़ा  पुलिस थाने तक पहुंच गया।

दरअसल लॉकडाउन की वजह से कोई भी घर से बाहर नहीं निकल पा रहा था तो दंपति ने सोचा कि लूडो खेल लिया जाए। इसी दौरान पत्नी ने पति पर बेईमानी करने का आरोप लगा दिया। बस फिर क्या था दोनों में बहस शुरू हो गई और बहस इतनी बढ़ गई कि झगड़े ने विकराल रूप ले लिया और पुलिस स्टेशन तक मामला पहुंच गया।
मामला फर्रुखाबाद के मेरापुर थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव का है।

'हिंदुस्तान' के मुताबिक, यहां पांच महीने पहले एक युवक की शादी हुई थी जो पेशे से किसान है। लॉकडाउन की वजह से वह खेत पर नहीं जा पा रहा था तो इस दौरान वह घर पर पत्नी के साथ लूडो खेलने लगा। शुक्रवार शाम वह जब पत्नि के साथ लूडो खेल रहा था तो एक मामूली सी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। कहा जा रहा है कि पत्नी ने पति पर बेईमानी करने का आरोप लगाया जिससे पति भड़क गया औऱ देखते ही देखते मामला बढ़ गया। पति के भड़कने से पत्नी भी गुस्सा हो गई और उसने 112 नंबर पर कॉल लगा दिया।

मौके पर तुरंत पुलिस भी पहुंच गई और दोनों को थाने ले आई। जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पता चला कि लूडो को लेकर झगड़ा हुआ और कोई मारपीट नहीं हुई है। किसी तरह पुलिस ने दोनों को समझाया और हिदायत देते हुए घर वापस भेज दिया। बाद में दोनों ने ही अपनी गलती मानी। लूडो को लेकर हुआ यह झगड़ा सोशल मीडिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर