ग्रेनेड बम की खबर से मचा हड़कंप, जांच हुई तो असल में निकला "सेक्स टॉय"

जर्मनी में बम निरोधक दस्ते में शामिल लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्हें पता चला कि उन्हें जिस बम को डिफ्यूज करने के लिए बुलाया गया था, वह असल में एक बम की शक्ल में सेक्स टॉय निकला।

sex toy
प्रतीकात्मक फोटो 

कभी कभी अति सक्रियता के परिणाम भी अक्सर सिफर ही निकल आते हैं ऐसा ही एक मामला जर्मनी में सामने आया है, जहां पर एक महिला को पारदर्शी पॉलिथीन में ग्रेनेड जैसी कोई चीज पड़ी दिखी जिसके बाद उसने घबराकर पुलिस को खबर की, पुलिस ने भी तत्काल सक्रियता दिखाते हुए उस जगह की घेराबंदी करने के बाद बम निरोधक दस्ते को बुला लिया और जांच हो गई शुरू...

दरअसल पुलिस की सक्रियता की वजह भी बाजिब थी यह पॉलिथीन जर्मनी के बवेरियन शहर के बाहर एक जंगल में मिला था। यह इलाका चेक रिपब्लिक और ऑस्ट्रिया के बार्डर के पास पड़ता है और द्वितीय विश्वयुद्ध के समय के बम अक्सर मिलते रहते हैं इसलिए पुलिस तुरंत ही सचेत हुई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बैग की जांच की गई तो यह ग्रेनेड के शक्ल में बनी सेक्स ट्वॉय निकली वहीं इस पॉलिथीन में कंडोम और लूब्रिकेंट भी मिला है,बताते हैं कि कंडोम और लुब्रिकेंट्स को डिवाइस जैसे दिखने वाले डिब्बे में रखा गया था।

कहा जा रहा है कि कोई शख्स इसे किसी डस्टबिन में डालने के बजाए बाहर सुनसान इलाके में फेंकना चाहता था मगर ऐसा कर नहीं पाया और जिसके चलते वहां इलाके में सनसनी मची रही।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर