कपल ने हवा में उड़ते हुए बनाए शारीरिक संबंध, पड़ा इतना मंहगा कि पहुंच गए अस्पताल

स्काई डाइविंग के दौरान शारीरिक संबंध बनाना एक कपल को इस कदर महंगा पड़ा कि उन्हें सीधे अस्पताल जाना पड़ा। यह स्टोरी अब वायरल हो रही है।

A couple who had sex while sky-diving have revealed how they ended up in hospital
कपल ने हवा में उड़ते हुए बनाए शारीरिक संबंध, पड़ा मंहगा 

नई दिल्ली: आपने यूं तो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कई तरह की खबरें पढ़ी होंगी लेकिन हम आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। एक कपल जो स्काई डाइविंग के लिए गया था उसे अचानक ऐसा सूझा जिसे वो कभी नहीं भूलेगा। कपल ने स्काई डाइविंग के दौरान शारीरिंक संबंध बनाना शुरू कर दिया और जल्द ही दोनों को यह इस कदर भारी पड़ गया कि दोनों को अस्पताल ले जाना पड़ा।

खुद किया खुलासा

विलियम और लेस्ली एक साल से अधिक समय से रिलेशन में हैं। दोनों ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए खुद खुलासा किया कि जब वो स्काईडाइविंग कर रहे थे तो उन्होंने संबंध बनाने का फैसला किया लेकिन उनका पैराशूट नहीं खुला और उनके साथ ऐसी घटना घटी कि अस्पताल पहुंचना पड़ा। विलियम ने बताया: 'मुझे स्काई डाइविंग बहुत पसंद है और मेरी प्रेमिका लेस्ली को भी यह पसंद है।' वहीं लेस्ली ने स्वीकार किया कि उसे सेक्स में काफी रूचि है और यह सब विलियम को उमूड में लाने के लिए किया।

हवा में बनाए संबंध

इस कपल ने तय किया कि स्काई डाइविंग के समय कुछ हटकर किया जाए। इसलिए जब युगल ने एक स्काइडाइव में भाग लेने का फैसला किया, तो लेस्ली ने तय किया वो इस बार हवा में संबंध बनाएंगे। विलियम ने बताया, "वह मुझे एक कठिन चैलेंज देना चाहती थी और उसकी इच्छा मेरी इच्छा बन जाती है इसलिए इसे पूरा करना जरूरी हो जाता है। इसके बाद हमने विमान में एक-दूसरे को किस किया और पैराशूट के साथ दोनों बाहर कूद पड़े।'

पहुंच गए अस्पताल

कपल को लगा कि हवा में संबंध बनाना ज्यादा कठिन नहीं होगा इसलिए दोनों ने स्काईडाइविंग के दौरान ही संबंधन बनाने शुरू कर दिए। लेकिन इसी बीच थोड़ी देर बाद ही दोनों को दिक्कत होने लग गई और इसी दौरान विलियम ने पैराशूट को हटा दिया लेकिन पैराशूट खुला नहीं और दोनों धड़ाम से जमीन पर गिर गए। ये तो दोनों की किस्मत ठीक थी कि अस्पताल तक ही पहुंचे वरना जान भी जा सकती थी। हादसे में विलियम की नाक की हड्डी टूट गई जबकि कमर में भी चोट लगी है वहीं नेस्ली को भी चोटें लगी हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर