दिनदहाड़े स्कूल के सामने न्यूड होकर संबंध बनाने लगा कपल, बुलानी पड़ी पुलिस

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ ऐसी खबरें वायरल होते रहती हैं जो अटपटी या अनूठी होती हैं। इस बीच स्पने के एक कपल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

A naked couple bonking in front of a school in broad daylight in Spain
स्कूल के सामने न्यूड होकर अश्लील हरकत करने लगा कपल 

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक कपल की ऐसी स्टोरी वायरल हो रही है जो न्यूड होकर अजीबोगरीब हरकतें करने लगा, वो भी स्कूल के ठीक सामने। इस कपल को यहां से हटाने के लिए लोगों को पुलिस बुलानी पड़ी तब जाकर यह यहां से हटा। जिस जगह यह कपल शारीरिक संबंधन बना रहा था वो ना केवल स्कूल के ठीक सामने थी बल्कि एक व्यस्त सड़क का किनारा भी था और आते-जाते लोगों की नजर इन पर पड़ रही थी।

स्पेन का है मामला

मामला स्पेन के आइसलैंड सांताक्रूज डे टेनरिफ शहर का है। जहां स्कूल के बाहर बेंच पर एक कपल न्यूड होकर दिन में शारीरिक संबंध बनाने लगा। इसके बाद  किसी ने इनकी तस्वीरें क्लिक कर पुलिस को भेज दीं। और जल्द ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं जिसमें महिला कथित तौर पर आदमी की गोद में बैठी थी। मामाला 9 अप्रैल का है और इसके बाद पुलिस ने दोनों को जब पकड़ा दो वो भागने लगे लेकिन पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

वायरल हुआ वीडियो

यह स्पष्ट नहीं है कि दंपति पर जुर्माना लगाया गया था या नहीं लेकिन उन्हें गिरफ्तार जरूर किया गया था।  लॉस रेलीगैंट्स के अनुसार कुछ दिन पहले भी इस तरह की घटना दूसरे शहर में हुई थी। खबर के मुताबिक कपल का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और स्कूल के बच्चों ने इस इस कपल की तस्वीरें तथा वीडियो को वायरल किया।

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की हरकतें वायरल

यहां  सांता कैटालिना में एक जोड़े को पर्यटकों और स्थानीय लोगों ने व्यस्त समुद्र के किनारे पर दिन के उजाले में सेक्स करते देखा गया। इस कपल की तस्वीरें वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की थी। वहीं कुछ समय पहले ब्रिटेन में ऐसा मामला सामने आया था जहां कपल हवा में ही संबंध बनाने लगा था और बाद में दोनों अस्पताल पहुंच गए। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर