Lover ने दिया प्यार में धोखा, तो प्रेमिका ने गुस्से में लिया ऐसा इंतकाम, पुलिस भी रह गयी हैरान

प्यार में धोखा खाने के बाद चीन की एक लड़की ने अपने एक्स को करारा सबक सिखाया है उसने उसकी कार से कई बार ट्रैफिक नियम तोड़े ताकि उसपर जुर्माने की भारीभरकम चोट लगे।

traffic signal in china
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • एक लड़की के बॉयफ्रेंड ने किसी दूसरी महिला को डेट करना शुरू कर दिया
  • उसने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की गाड़ी से तकरीबन 50 बार ट्रैफिक सिग्नल तोड़ा
  • चीन में ट्रैफिक नियम खासे सख्त हैं और नियम तोड़ने पर भारी जुर्माना है

नई दिल्ली: कहते हैं कि अक्सर प्यार में धोखा मिलने के बाद या तो उदास हो जाते हैं या कोई और कदम उठा लेते हैं लेकिन चीन में तो अजब ही मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने प्रेमी को गजब का सबक सिखाया है, जिसे जानकर पुलिस विभाग भी हैरान है कि क्या कोई ऐसा भी कर सकता है।

चीन में इस लड़की ने अपने साथ हुई इस बेवफाई का बदला लेने का नया ही प्लान निकाला और उसे सफाई से अंजाम दिया, उसने किया दरअसल ये कि अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की गाड़ी से एक-दो नहीं बल्कि तकरीबन 50 बार ट्रैफिक सिग्नल तोड़ा उसका मकसद था कि इससे उसके एक्स प्रेमी को भारी जुर्माना भरना पड़ेगा। 

लू ने योजना बनाई और इसमें एक और शख्स को शामिल किया

इस लड़की का नाम लू है उसे जब पता चला कि उसके बॉयफ्रेंड ने किसी दूसरी महिला को डेट करना शुरू कर दिया तो वो अपना आपा खो बैठी और फिर उसने सोचा कि अपने एक्स को ऐसा सबक सिखाया जाए जिसे वो जिंदगी भर याद रखे, इसके लिए उसने योजना बनाई और इसमें एक और शख्स को शामिल किया जिसका नाम झू है।

एक्स प्रेमी कियान की कार 2 दिन के लिए किराए पर लेनी होगी

लू ने झू नाम के शख्स से वादा किया कि वो उसके साथ डेट पर जा सकती है लेकिन उसके लिए उसे एक काम करना होगा कि उसके एक्स प्रेमी कियान की कार 2 दिन के लिए किराए पर लेनी होगी, झू ने ऐसा ही किया और कार किराए पर ले आया, इसके बाद गुस्साई लू उस कार को ड्राइव पर ले गई।

China में ट्रैफिक  नियम तोड़ने पर भारी जुर्माना लगता है

इन दो दिनों में लू ने कार से एक लंबी ट्रिप की और करीब 50 बार ट्रैफिक नियमों को तोड़ा, गौर हो कि चीन में ट्रैफिक नियम खासे सख्त हैं और नियम तोड़ने पर भारी जुर्माना लगता है बताते हैं कि जब चालान का भारी-भरकम बिल लू के एक्स ब्रॉयफ्रेंड कियान को मिला तो उसके तो होश ही उड़ गए तब जाकर ये मामला सामने आया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर