अजब: चुनाव में लड़कियों के पैर पकड़ते नेता जी, किसी ने किया दंडवत प्रणाम तो कोई मांग रहा वोट की भीख

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 26, 2022 | 14:22 IST

Rajasthan Student Union Election Video: देख सकते हैं कि छात्रसंघ का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अपनी जीत के लिए पूरा दमखम लगा रहे हैं। इसलिए वह छात्र-छात्राओं के पैरों पर गिरकर उनसे वोट की भीख मांगते नजर आ रहे हैं।

election
छात्रसंघ चुनाव  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो
  • राजस्थान यूनिवर्सिटी का छात्रसंघ चुनाव
  • वोट के लिए लड़कियों के पैर पकड़ते नेताजी

Rajasthan Student Union Election Video: चुनाव आते ही नेतीजी लोगों के सुर कैसे बदल जाते हैं। इसका उदाहरण राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के वीडियो से देखा जा सकता है। राजस्थान के धौलपुर और भरतपुर में छात्रसंघ चुनाव के दौरान नेताजी लोग छात्र-छात्राओं के सामने दण्डवत होते दिखाई दे रहे हैं। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के दौरान नेताजी लोग छात्र-छात्राओं के सामने हाथ जोड़कर वोट मांग रह हैं।

छात्राओं का पैर पकड़कर वोट मांगते नेताजी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेताजी किस तरह छात्राओं का पैर पकड़कर अपने पक्ष में वोट डालने की गुहार लगा रहे हैं। वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आप देख सकते हैं कि छात्रसंघ का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अपनी जीत के लिए पूरा दमखम लगा रहे हैं। इसलिए वह छात्र-छात्राओं के पैरों पर गिरकर उनसे वोट की भीख मांगते नजर आ रहे हैं। उन्हें लग रहा होगा कि इस तरह के हथकंडों से छात्र-छात्राएं उनको वोट कर देंगे। वीडियो को @NewsArenaIndia नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। देखें वीडियो- 

दो साल बाद छात्रसंघ चुनाव

बता दें कि राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव को लेकर इस बार सरकार ने थोड़ी सख्ती दिखाई है। छात्रसंघ चुनाव में 20 हजार 770 छात्र-छात्राएं अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर अपने फेवरेट प्रत्याशी का चुनाव करेंगे। राजस्थान विश्वविद्यालय प्रशासन ने मतदान के लिए 91 केन्द्र बनाए हैं। गौरतलब है कि राजस्थान में कोरोना की वजह से दो साल बाद शुक्रवार को छात्रसंघ का चुनाव हो रहा है। शुक्रवार को यानी आज सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हुआ है। कल यानी शनिवार सुबह मतगणना शुरू होगी और  दोपहर तक परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर