पूर्णिया के DM साहब की 'इंगेजमेंट रिंग' खो गई, परेशान हालत में KFC से आया फोन और...

दिल्ली के क्नॉट प्लेस स्थित एक KFC रेस्तरां में पूर्णिया के डीएम की सगाई की अंगूठी खो गई जो महज 24 घंटे के भीतर ही वापस मिल गई, जिलाधिकारी ने ट्वीट कर इसका जिक्र कर तारीफ की है।

Purnia's DM rahul kumar engagement ring lost
प्रतीकात्मक फोटो 

सगाई की अंगूठी (Engagement Ring) की क्या अहमियत है ये तो कोई जोड़ा ही बता सकता है जो शादी के बंधन में बंधने जा रहा हो और खुदा ना खास्ता वो कहीं खो जाए तो उस शख्स पर क्या बीतेगी इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के पूर्णिया जिले के जिलाधिकारी (DM) राहुल कुमार के साथ।

बताया जा रहा है कि राहुल कुमार इन दिनों पूर्णिया के डीएम के पद पर हैं और उनकी जल्द ही शादी होने वाली है उनकी सगाई हो चुकी है, नए साल पर डीएम साहब  2 जनवरी को दिन दिल्ली के केएफसी में खाना खाने गए, वहां से जब वो वापस आ गए तो रात में उन्हें पता लगा कि उनकी अंगूठी जो सगाई की थी वो कहीं खो गई है।

इसके बाद से डीएम साहब बेहद परेशान हो गए मगर ऐसा ज्यादा देर तक नहीं रहा सुबह होते ही उन्हें खबर मिली कि उनकी खोई अंगूठी मिल गई है और वो केएफसी में ही कहीं गिर गई थी जो मिल गई है वहां की आउटलेट मैनेजर को वो अंगूठी मिली तो उसने उसे संभालकर रख दिया और अगले ही दिन डीएम राहुल कुमार के दोस्त गौरव को दे दिया।

पूर्णिया डीएम ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये KFC की आउटलेट मैनेजर को उनके इस ईमानदारी भरे काम के लिए धन्यवाद दिया और लिखा- NewYear2021 शुरू करने के लिए एक सकारात्मक कहानी..., गौरतलब है कि राहुल कुमार बेगुसराय के भी जिलाधिकारी रह चुके हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर