हायो रब्बा! खाने की प्लेट के लिए आपस में भिड़ गए पंजाब के शिक्षक, वीडियो वायरल

Punjab Teacher Viral Video: पंजाब में खाने की प्लेट के लिए शिक्षक आपस में ही भिड़ गए। इस नजारे को देखकर लोग हैरान हैं और जमकर चटकारे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं।

Punjab teachers clashed over food plates Video Goes Viral
आपस में भिड़ गए शिक्षक  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पंजाब से चौंकान वाला वीडियो आया सामने
  • खाने की प्लेट के लिए आपस में भिड़ गए टीचर
  • सोशल मीडिया पर लोग जमकर ले रहे हैं चटकारे

Teacher Viral Video: शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए लुधियाना के एक आलीशान रिसॉर्ट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अध्यक्षता में शिक्षकों की एक बैठक हुई। बैठक के बाद लंच के लिए प्लेट लेने के लिए सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापकों और शिक्षकों के बीच मारपीट हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर हैरान भी हैं और जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

दरअसल, शिक्षा विभाग ने राज्य भर के 2,600 से अधिक स्कूल प्रमुखों और जिला शिक्षा अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। उनके परिवहन के लिए विभाग ने 57 वातानुकूलित बसों की व्यवस्था की थी। शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि बैठक नीति बनाकर शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए शिक्षकों के सुझावों को सुनने के लिए बुलाई गई है। बैठक के बाद शिक्षक दोपहर के भोजन के लिए एक प्लेट हथियाने के लिए हंगामा करते हुए कैमरे में कैद हुए। देखें वीडियो..

ये भी पढ़ें -  ऑयल प्लांट में घुसा विशालकाय किंग कोबरा, शख्स ने इस तरह किया रेस्क्यू, फोटो वायरल

नजारा देखकर दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर अब इस वीडियो को लेकर माहौल गरमा गया है। स्कूल के प्रधानाध्यापकों को उनके कौशल को तेज करने के लिए विदेश भेजने की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए, एक ट्वीट में कहा गया, "उन्हें शिक्षण प्रशिक्षण के लिए विदेश भेजने के बजाय, सरकार पहले उन्हें व्यक्तित्व कौशल की कक्षाएं दे। कल सीएम भगवंत मान से मुलाकात के बाद शिक्षकों का बेशर्म लंच ब्रेक।" एक और ट्वीट में लिखा गया लगता है कि वे कई दिनों से भूखे मर रहे हैं या शायद एक मुफ्त लंच मिस नहीं करना चाहते थे।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर