ऑयल प्लांट में घुसा विशालकाय किंग कोबरा, शख्स ने इस तरह किया रेस्क्यू, फोटो वायरल

King Cobra Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, एक शख्स जिस हिम्मत के साथ किंग कोबरा का रेस्क्यू किया उसे देखकर लोग चौंक गए।

13 foot king cobra found in oil plant in andhra pradesh photo goes viral
शख्स की हिम्मत देखकर दंग रह गए लोग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • किसान के ऑयल प्लांट में 13 फुट लंबा किंग कोबरा घुसा
  • शख्स ने बड़ी हिम्मत के साथ सांप का किया रेस्क्यू
  • सोशल मीडिया पर हैरान करने वाली तस्वीर वायरल

King Cobra Viral Photo: सांप का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। जब कहीं सांप दिखाई देती है तो आस-पास हड़कंप मच जाता है और लोग डर के मारे भागने लगते हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बहादुरी दिखाते हुए सांप को कब्जे में कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स विशालकाय अजगर के साथ नजर आ रहा है। आलम ये है कि लोग इस तस्वीर को देखकर काफी हैरान हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, ये वायरल तस्वीर (Snake Viral Photo) आंध्र प्रदेश की बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, एक किसान के ऑयल प्लांट में 13 फुट लंबा किंग कोबरा को देखा गया है। किंग कोबरा को देखते ही लोगों की हालत खराब हो गई। इस मामले को लेकर किसान सैदाराव ने ईस्टर्न घाट वाइल्डलाइफ सोसाइटी को फोन किया और वहां सांप पकड़ने वाले वेंकटेश नाम के शख्स से बात की। सांप को पकड़ने के लिए वेंकटेश मौके पर पहुंच गया। तस्वीर में आप देख सकते हैं किस तरह शख्स ने ऑयल प्लांट से किंग कोबरा का रेस्क्यू किया है। 
 
 

ये भी पढ़ें -  नागिन के वियोग में नाग ने दी अपनी जान, इस अनोखी प्रेम कहानी के बारे में जान लोगों की आंखें हुई नम

किंग कोबरा को देखकर सहमे लोग

सांप को हाथ से उठाने के बाद उसने उसे एक बोरी में डाल दिया। इसके बाद किंग कोबरा को वंतलामिडी वन क्षेत्र में छोड़ दिया गया। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। कुछ लोग जहां इस तस्वीर को देखकर हैरान हैं। तो किसी का कहना है कि ऐसा नजारा पहली बार देखा है। जबकि, कुछ का कहना है कि कितना बड़ा सांप है। तो इस मामले पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर