पुणे गर्ल का डांस हुआ वायरल, दीदी ने जीती कोरोना से जंग तो सड़क में झूमकर नाची छोटी बहन [VIDEO]

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की गली में जबरदस्त तरीके से डांस कर रही है। यह वीडियो पुणे के धनकवड़ी का है।

Pune girl dance goes viral on social media who welcome her sister after beating Corona 
VIDEO: दीदी ने जीती कोरोना से जंग, सड़क पर जमकर नाची बहन 

मुख्य बातें

  • पुणे में एक युवती कोरोनावायरस को मात देकर घर लौटी तो अनूठे अंदाज में हुआ जश्न
  • छोटी बहन ने गाना बजाया और जमकर डांस कर किया स्वागत
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोग जमकर साझा कर रहे हैं वीडियो

पुणे: देश में कोरोना वायरस के केस हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। महाराष्ट्र इस वायरस से सबसे अधिक प्रभावित रहा है जहां अभी तक कोरोना वायरस के तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। राज्य का पुणे शहर भी इस बीमारी से अछूता नहीं रहा है जहां हर दिन मामले बढ़ रहे हैं। इस बीच पुणे से इस ऐसा वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां एक युवती को कोरोना हो गया था लेकिन जल्द ही वह बीमारी को मात देकर जैसे ही घर पहुंची तो छोटी बहन ने डांस करते हुए उसका ऐसा स्वागत किया कि लोग देखते रह गए।

कोरोना को मात देकर घर आई दीदी
वीडियो में डांस करने वाली लड़की का नाम सलोनी सतपुते हैं। उसकी बड़ी बहन कुछ दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती होना पडा। दो दिन पहले जब सलोनी की बहन घऱ वापस लौटी तो दीदी के ठीक होने पर सलोनी इतनी खुश हुई कि सड़क पर जमकर डांस करने लगी। इसके बार कोरोना को मात देकर आई बहन भी खुद को नहीं रोक सकी औऱ वो भी डांस करने लगी।


कौन है सलोनी
दरअसल 23 साल की सलोनी इंजीनियरिंग की छात्रा है औ मराठी बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी है।    सलोनी के परिवार के सभी सदस्यों को कोरोना हो गया था जिस वजह से वह घर पर अकेली रह गई थीं। सलोनी का पूरा परिवार पुणे के धनकवड़ी इलाके में रहता है। सलोनी के माता कुछ समय पहले ही कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं।

वायरल हुआ वीडियो
यह वीडियो फेसबुक के साथ-साथ ट्विटर पर भी वायरल हो रहा है। शुभम जैन नाम के एक शख्स ने इसे साझा किया जिसे अभी तक 26 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबिक डेढ़ हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह पता चला कि जब इस परिवार के पूरे सदस्य कोविड पॉजिटिव हो गए थे तो तब उनके सपोर्ट में कोई नहीं आया... जो इस क्लिप में भी प्रमुखता से देखा जा सकता है ..।'
 

अगली खबर