VIDEO: देखिए कैसे कुछ ही मिनटों में मेकअप आर्टिस्ट का हाथ बन गया केला, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया के इस दौर में हर रोज ना जाने कितने वीडियो आपकी नजरों से गुजरते होंगे लेकिन हम आपको यहां एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

An artist used makeup to turn her hand into a banana video gone viral on social media
VIDEO: देखिए कैसे कुछ ही मिनटों में आर्टिस्ट का हाथ बना केला 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक मेकअप आर्टिस्ट का वीडियो
  • वीडियो को लाखों की संख्या में देख चुके हैं लोग, हर कोई कर रहा है तारीफ
  • मिमी जोई नाम की महिला पेश से है एक मेकअप आर्टिस्ट, इसी तरह के वीडियो बनाने में है निपुण

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया पर लीक से हटकर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है। यहां हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में न केवल बता रहे हैं बल्कि दिखा भी रहे हैं। इस वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं। यह  वीडियो है मशहूर मेकअप आर्टिस्ट  मिमी चोई का, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इसकी कुछ तस्वीरें भी मिमी ने शेयर की हैं जो वायरल हो रही है।

वायरल हुआ वीडियो

मिमी ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें उन्होंने अपने पूरे हाथ को केले में बदल दिया है। एक पल के लिए आपको भी यकीन नहीं होगा कि मिमी ने पेंटिंग के जरिए अपने हाथ को केले में बदल दिया है। यह एक विशेष किस्म की कला होती है जिसमें बिल्कुल अगल ऑप्टिकल इल्यूजन दिखता है। एक नजर में आप कभी भी ये अंदाजा नहीं लगा सकेंगे कि सामने जो दिख रहा है वो पेंटिंग या ऑरिजनल, ध्यान से देखेंगे तो तब आपको पता चलेगा कि यह एक पेंटिंग का कमाल है।

मीमी को इस कला में महारत हासिल हैं। इस वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए मीमी ने लिखा, 'मेरे हाथ की तस्वीर आपको भ्रमित कर सकती है। हाथ। ⁣⁣आपकी भाषा में केला क्या है?मैं अपनी 2 वर्षीय भतीजे को यह दिखाने के लिए उत्साहित हूं जिसे 'मानस' (वह केले का उच्चारण कैसे करती है) बहुत पंसद है। पिछली बार जब मैंने उसे अपने केले के पैर दिखाए, तो वह कुछ सेकंड के लिए उन्हें इस तरह घूरता रहा और फिर उसने कहा बडा मानस (केला)!⁣⁣⁣⁣'

मिमी के इंस्टाग्राम पर आपको इस तरह की कई तस्वीरें और वीडियो मिल जाएंगे। एक पेंटिग तो ऐसी है जिसमें पैरों पर घुटनों से नीचे ब्रेड के आकार की ऐसी पेंटिंग बनाई है जिसे देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे की असली या नकली। मीमी की इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता का अनुमान आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अगली खबर