नंगे पांव जा रहा था गरीब ठेले वाला, पुलिसकर्मी ने रुकवाकर जो किया देखकर हार बैठेंगे दिल

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 06, 2022 | 17:35 IST

Heart Touching Video: एक पुलिसकर्मी ने जो किया है, उसे देखकर आपका दिन बन जाएगा। इस पुलिसकर्मी ने राह चलते एक नंगे ठेलेवाले को नए चप्पल देकर इंसानियत की नई मिसाल कायम की है। वीडियो दिल छू लेने वाला है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं। 

police
पुलिसकर्मी की उदारता  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नंगे पांव ठेला खींचकर जा रहा था शख्स
  • पुलिसकर्मी ने देखा तो शख्स को रुकवाया
  • पुलिसकर्मी ने गिफ्ट किया नया जोड़ी चप्पल

Heart Touching Video: इस दुनिया में बहुत ही कम भले लोग बचे हैं। जिसे देखकर हर किसी पर सिर्फ पैसा कमाने की धुन सवार है। हर कोई दूसरों की गर्दन काटकर पैसा कमाना चाहता है। इस बीच एक पुलिसकर्मी ने जो किया है, उसे देखकर आपका दिन बन जाएगा। इस पुलिसकर्मी ने राह चलते एक नंगे ठेलेवाले को नए चप्पल देकर इंसानियत की नई मिसाल कायम की है। वीडियो दिल छू लेने वाला है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि नंगे पांव सड़क पर जा रहे ठेलेवाले पर एक पुलिसकर्मी दरियादिली दिखाता है। आप देख सकते हैं कि वह ठेलेवाले को रोकता है और उसे नई चप्पल गिफ्ट करता है। आप देख सकते हैं कि जैसे ही ठेलेवाला नए चप्पल पाता है, वह पुलिसकर्मी के सामने हाथ जोड़कर उसका धन्यवाद करता है। एक जोड़ी चप्पल कितनी अहमियत रखती है, यह नंगे पाव काम करने वाला गरीब ठेलेवाला ही समझ सकता है।

पुलिसकर्मी ने किया दिल छूने वाला काम

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने पुलिसकर्मी की दिल खोलकर प्रशंसा की। वीडियो को उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी शिवांग शेखर गोस्वामी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। आप वीडियो की शुरुआत में एक ठेला खींचने वाले को शख्स को सड़क पर नंगे पांव चलते देख सकते हैं। वीडियो को लाल घेरे के साथ प्रस्तुत किया गया है, जिसमें शख्स के पैर में चप्पल नहीं दिखाई दे रहे हैं और वह नंगे पांव ही ठेला खींचे जा रहा होता है। तभी एक पुलिसकर्मी की नजर उस पर पड़ती है। इसके बाद पुलिसकर्मी उस ठेलेवाले को नई जोड़ी चप्पल लाकर देता है। 

ये भी पढ़ें- यूक्रेन की इस महिला को अपने जाल में फंसाना चाहते हैं दुनियाभर के पुरुष! खुद बताई आपबीती

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही ठेलेवाले को नई जोड़ी चप्पल मिलता है, वह पुलिसकर्मी को हाथ जोड़कर धन्यवाद देने लगता है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बहुत ही सुन्दर, सराहनीय कार्य.. हम हमेशा आपके साथ हैं।' वीडियो इंटरनेट पर जमकर देखा और पसंद किया जा रहा है। पुलिसकर्मी के इस कदम ने नेटिजन्स के दिल को छू लिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर