Viral: 'फूलों की बारिश' से पुलिस वाले की ऐसी शानदार विदाई, वीडियो जीत रहा है लोगों का दिल

जब कोई अच्छा काम करता है, तो लोग उसकी तारीफ जरूर करते हैं। लेकिन, जब अच्छा काम करने वाला हमें छोड़कर जाने लगता है तो सबको तकलीफ होती है। इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा।

Policeman spectacular farewell With Flowers Heart Touching Video Goes Viral
पुलिस वाले की जरबदस्त विदाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पुलिस वाले की जबरदस्त विदाई
  • लोगों ने विदाई पर कर दी 'फूलों की बारिश'
  • भावुक करने वाला है ये वीडियो

बहुत पुरानी कहावत है, 'जो जैसा काम करता है उसे वैसा ही फल मिलता है'। इसलिए, लोगों को हमेशा अच्छे कर्म करने की सलाह दी जाती है। एक पुलिस वाले ने शायद इसी भावना के साथ अपनी ड्यूटी की, जिसका परिणाम ये हुआ कि जब उनका ट्रांसफर हुआ तो लोगों ने उनपर 'फूलों की बारिश' कर दी। इतना ही नहीं पुलिवाले की विदाई पर सबकी आंखें नम थी। अब इस पूरे मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। इतना ही नहीं इस पुलिसकर्मी की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

जब कोई अच्छा काम करता है, तो लोग उसकी तारीफ जरूर करते हैं। लेकिन, जब अच्छा काम करने वाला हमें छोड़कर जाने लगता है तो सबको तकलीफ होती है। इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा। क्योंकि, एक पुलिसकर्मी ने अपने इलाके में कुछ ऐसा काम किया जिसने लोगों का दिल जीत लिया। लेकिन, जब उसका ट्रांसफर हुआ तो लोग काफी भावुक हो गए। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह पुलिसकर्मी की विदाई हो रही है। लोग उन पर फूल बरसा रहे हैं। सबकी आंखें नम है और गले मिलकर उन्हें विदाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं खुद पुलिसकर्मी भी काफी भावुक नजर आए। देखें वीडियो...

लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

वीडियो देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर भावुक हो गए होंगे। इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक ही बात कह रहे हैं, 'ऐसा पुलिस वाला हर जगह हो'। ट्विटर पर इस वीडियो को '@upcopvishwendra' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ' जब कोई पुलिस वाला अपनी ऐसी छाप क्षेत्र में छोड़कर जाता है तो दिल को सुकून मिलता है, क्योंकि हम शासक नहीं सेवक हैं। जय हिंद।'  वीडियो को नौ हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, एक हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर