Funny Video: जुगाड़ से साइकिल को बना दिया 'बुलेट एक्सप्रेस', फिर पत्नी के साथ 'ड्राइव' पर निकल गया शख्स

Jugaad Funny Video: जुगाड़ का इस्तेमाल कर लोग काफी मजेदार-मजेदार चीजें बना रहे हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक शख्स ने साइकिल को 'बुलेट एक्सप्रेस' बना दिया है।

Jugaad Funny Video Man Convert Cycle Into Bullet Express Funny Viral Video
बेहद मजेदार है जुगाड़ का ये वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जुगाड़ से साइकिल को बना दिया बुलेट
  • 'बुलेट एक्सप्रेस' से पत्नी को घुमाने निकला शख्स
  • बार-बार लोग देख रहे ये मजेदार वीडियो

Jugaad Funny Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ के मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती है। इतना ही नहीं कई बार तो इस 'टेक्नोलॉजी' को देखकर बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान रह जाते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक शख्स ने साइकिल को 'बुलेट' बना दिया।

देश-दुनिया में आज कल 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का जमकर इस्तेमाल हो रहा है। जुगाड़ का इस्तेमाल कर लोग काफी मजेदार-मजेदार चीजें बना रहे हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक शख्स ने साइकिल को 'बुलेट एक्सप्रेस' बना दिया है। शख्स ने रॉयल एनफील्ड बुलेट की सीट कवर और बैक के हिस्से को अपने साइकिल में फिट कर दिया। वहीं, आगे हैंडल के बदले स्टीयरिंग लगा दी है। इस मजेदार चीज को उसने 'बुलेट एक्सप्रेस' नाम दिया है। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kunal Diwakar (@upcopmanish)

बेहद मजेदार है जुगाड़ का ये वीडियो

'बुलेट एक्सप्रेस' देखकर आप भी सोच में पड़ गए होंगे। इतना ही नहीं जिस तरह वह अपनी पत्नी को पीछे बिठाकर 'ड्राइव' पर निकला है उसने लोगों को और हैरान कर दिया। लेकिन, यूजर्स को जुगाड़ का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'upcopmanish' नाम के अकाउंट से शेयर किया है। जुगाड़ का ये वीडियो आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर