ईद के मौके पर पाकिस्तानी पत्रकार ने लिया भैंस का इंटरव्यू, मिला ऐसा जवाब कि वीडियो हुआ वायरल [Video]

ईद के मौके पर पाकिस्तानी टीवी रिपोर्टर अमीन हफीज ने एक भैंस का इंटरव्यू लिया। पत्रकार के सवालों पर भैंस के जवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Pakistani journalist Amin Hafeez interviews buffalo on Eid, watch Video
ईद के मौके पर पाक पत्रकार ने लिया भैंस का इंटरव्यू, [Video] 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तानी पत्रकार अमीन हाफिज अपने अनूठे अंदाज के लिए हैं मशहूर
  • अमीन हाफीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • ईंद के मौके पर भैंस का इंटरव्यू लेते हुए नजर आए अमी हाफिज

लाहौर: अपने अनूठे अंदाज के मशहूर पाकिस्तानी पत्रकार अमीन हफीज का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कभी गधे का इंटरव्यू लेने वाले हफीज ने ईद के मौके पर एक भैंसे का इंटरव्यू लिया और भैंस ने पत्रकार के सवालों का जवाब दिया। सोशल मीडिया में ये वीडियो वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर साझा की है।


क्या है वीडियो में
पत्रकार हफीज इस वीडियो में एक भैंस के आगे माइक ले जाते हैं और उससे पूछते, 'हांजी आप बताएं कि आपको लाहौर में आककर कैसा लगा।' इस पर भैंस भी जवाब देती है 'मांऊ' के साथ जवाब देती है तो पत्रकार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो कहते हैं, 'भैंस जवाब दे रही है कि लाहौर अच्छा लगा।' इसके बाद हफीज अगला सवाल पूछते हैं, 'आप बतायें, लाहौर का खाना अच्छा है या आपके गांव का खाना अच्छा है।' इस पर भैंस एक बार फि मांऊ के साथ जवाब देती है तो हफीज खुशी से उछल पड़ते हैं कहते हैं, 'हां कहती है लाहौर का खाना अच्छा है।'

लोग जमकर रहे हैं कमेंट्स

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 8 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग शेयर भी कर रहे हैं।  लोग जमकर कमेंट कर पत्रकार हफीज को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये वहीं शख्स है ना जो कभी गधों तो कभी गायों का इंटरव्यू करता है।' वहीं एक यूजर ने लिखा, कुर्बानी के नाम पर इतना अत्याचार क्यों हो रहा है।'

आपको बता दें कि कुछ समय पहले जब लाहौर के एक किले में शादी होने की खबर अमीन हाफिज को मिली, तो वह बादशाह की वेशभूषा में तैयार होकर वहां रिपोर्टिंग करने पहुंच गए हैं। इस दौरान उनके सिर पर पगड़ी पहने और हाथ में तलवार थी। तब हाफीज ने कई लोगों का इंटरव्यू लिया। इतना ही नहीं गधे पर बैठने वाला उनका इटरव्यू भी काफी वायरल हुआ था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर