Pakistan Missing Dog: कमिश्नर का पालतू कुत्ता ढूंढने के लिए हो रहा एलान, घर-घर तलाशी में जुटे अधिकारी [Video]

Pakistan Missing Dog News:पाकिस्तान के गुजरांवाला शहर के कमिश्नर जुल्फिकार का पातलू कुत्ता (pet dog) खो गया, जिसके बाद शहर के अधिकारियों और कर्मचारियों को कुत्ता खोजने में लगा दिया गया।

Pakistan Gujranwala commissioner Pet Dog missing house to house search is being announced on loudspeaker
इस काम में स्थानीय पुलिस और प्रशासन के कर्मचारियों को भी लगाया गया है  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) का अजब हाल है, वहां से कई दफा कई अजीबो गरीब चीजें सामने आती रहती हैं, इस बार कुछ अलग ही मामला सामने आया है,वहां के गुजरांवाला प्रांत के कमिश्नर जुल्फिकार घुमान का एक पालतू कुत्ता गुम (Pet Dog Miss) हो गया जिसके बाद से उसे ढूंढने की कवायद की जा रही है और इसके लिए बकायदा ऑटो को ऊपर लाउडस्पीकर लगाकर उसके गायब होने की जानकारी दी जा रही है।

वहीं इस काम में स्थानीय पुलिस और प्रशासन के कर्मचारियों को भी लगाया गया है यानी कि उनसे कहा गया है कि सब काम छोड़कर पहले कुत्ता खोजा जाए।पुलिस ने घर-घर जाकर कुत्ते की तलाश की और लाउडस्पीकर के माध्यम से कुत्ते के गायब होने की खबर दी जा रही है।

यही नहीं इस काम के लिए चेतावनी दी गई है कि यदि किसी को कुत्ता मिलता है तो वो उसे तुरंत वापस करे नहीं तो कुत्ता रखने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो कमिश्नर के इस कुत्ते की कीमत करीब चार लाख पाकिस्तानी रुपये है और घर का मेन गेट कुछ देर के लिए खुला था, इसी दौरान कुत्ता बाहर निकल भाग गया जिसके बाद वहां उसकी तलाश की जा रही है और पूरे सरकारी महकमे को ही कुत्ते की तलाश में लगा दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर