Punjab: गुरदासपुर में कुत्तों ने किया शख्स पर हमला, बुरी तरह हुआ घायल, घंटों तड़पा, हुई मौत

पंजाब के गुरदासपुर में एक मजदूर पर कथित तौर पर आवारा कुत्तों ने बेरहमी से हमला कर दिया और उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। वह कई घंटों तक कराहता रहा और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

gurdaspur news
अस्पताल में शख्स की हुई मौत 

नई दिल्ली: पंजाब के गुरदासपुर में एक व्यक्ति पर कथित तौर पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। उस प्रवासी मजदूर को सोमवार की तड़के कथित तौर पर 10 आवारा कुत्तों ने मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, सोमवार तड़के करीब तीन बजे वह घर लौट रहा था तभी कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। घटना गुरदासपुर के गीता भवन इलाके की है जब मजदूर काम पर जा रहा था। पूरी घटना इलाके के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जब वह व्यक्ति अपने घर से बाहर निकला तो आवारा कुत्तों ने उसे घेर लिया और उस पर हमला कर दिया। कथित तौर पर कुत्तों ने आदमी के शरीर को कुतरना जारी रखा और वह कुत्तों से बचने के लिए एक गली में छिप गया। वह आदमी सुबह छह बजे तक दर्द से कराहता रहा। इसी दौरान रवि कुमार नाम के एक शख्स ने उसे देखा। कुमार ने पुलिस को फोन किया और करीब 7 बजे घायल मजदूर को एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान युवक ने अंतिम सांस ली।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर