Optical Illusion: असली उल्लू ढूंढने में लोगों की हालत हुई खराब, चैलेंज है आप भी नहीं खोज पाएंगे

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 06, 2022 | 06:00 IST

Tricky Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion Owl) की एक तस्वीर वायरल हो रही है। आपको सिर्फ 5 सेकेंड के भीतर ही असली उल्लू को खोजकर दिखाना है।

optical illusion
ऑप्टिकल इल्यूजन  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • खिलौनों के बीच छिपा बैठा है एक उल्लू
  • 5 सेकेंड में ढूंढकर दिखाना है उल्लू
  • Optical Illusion की तस्वीर हुई वायरल

Tricky Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की तस्वीरें हमारे दिमाग की कोशिकाओं के लिए एक अच्छी कसरत करती हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion Owl) की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कई सारे उल्लू बैठे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, ये उल्लू ओरिजनल नहीं हैं। बल्कि एक उल्लू को छोड़कर सारे उल्लू के टॉय हैं। आपको इन्हीं में से असली उल्लू ढूंढकर दिखाना है। चैलेंज यह है कि आपको सिर्फ 5 सेकेंड के भीतर ही असली उल्लू को खोजकर दिखाना है।

5 सेकेंड में ढूंढकर बताइए उल्लू

अगर आप 5 सेकंड के भीतर असली उल्लू ढूंढकर बता देते हैं। तो मान लीजिए कि आप एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। आपको तस्वीर में कलरफुल उल्लू के कई डॉल्स एक रैक में रखे हुए दिखाई दे रहे होंगे। इन्हीं डॉल्स के बीच व्यवस्थित तरीके से असली उल्लू भी रखा गया है। अगर आप अपनी निगाह को तेज समझते हैं तो आपको इन्हीं उल्लूओं के बीच असली उल्लू को कम समय में खोज निकालने का चैलेंज है। क्या आप अभी तक उल्लू को ढूंढ पाये? चैलेंज को स्वीकार कीजिए और जल्दी से उल्लू को ढूंढ निकालिए।

ये भी पढ़ें- Optical Illusion: हरियाली के बीच छिपी है खूबसूरत तितली, 10 सेकेंड में खोज पाए तो माने जाएंगे जीनियस

ध्यान से देखिए तस्वीर

अगर आप तस्वीर में से अभी तक उल्लू नहीं ढूंढ पाए हैं तो तस्वीर को पूरे ध्यान से देखें। आशा करते हैं कि कुछ लोगों ने असली उल्लू को देख लिया होगा। अगर आपके पास उच्च स्तर की बुद्धि है, तो आपने अब तक उल्लू ढूंढ लिया होगा। जो अभी तक उल्लू नहीं ढूंढ पाए हैं, वह निराश न हों। असली उल्लू ऊपर के row में कलरफुल खिलौनों के बीच में बैठा हुआ है। अपने दोस्तों को यह तस्वीर भेजिए और उनके दिमाग की भी परीक्षा ले सकते हैं। अब नीचे डाली गई तस्वीर देखिए, आपको असली उल्लू दिख गया होगा-

owl

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर