क्‍या व्‍हाइट हाउस से शिफ्ट हो रहे हैं डोनाल्‍ड ट्रंप? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

Viral video: अमेरिका में राष्‍ट्रपति चुनाव के नतीजे अभी आए नहीं हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर एक ट्रक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

क्‍या व्‍हाइट हाउस से शिफ्ट हो रहे हैं डोनाल्‍ड ट्रंप? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
क्‍या व्‍हाइट हाउस से शिफ्ट हो रहे हैं डोनाल्‍ड ट्रंप? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

वाशिंगटन : अमेरिका में राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए 3 नवंबर को हुए मतदान के बाद वोटों की गिनती का दौर अभी थमा नहीं है। हालांकि नतीजों की दृष्टि से अहम समझे जाने वाले कुछ राज्‍यों में डेमोक्रेट प्रत्‍याशी जो बाइडन ने बढ़त बना ली है, लेकिन ट्रंप पोस्‍टल वोटिंग में धांधली का आरोप लगाते हुए इस मसले पर सुप्रीम कोर्ट जाने की चुनौती दे चुके हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें व्‍हाहट हाउस के बाहर एक ट्रक को देखा जा रहा है। इंटरनेट यूजर्स इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं।

व्‍हाइट हाउस के बाहर खड़े इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि हार करीब देख डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस छोड़कर जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही डोनाल्‍ड ट्रंप और अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। वे उन्‍हें लेकर ट्रोल करते हुए तरह-तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर कर रहे हैं।

इस वीडियो को straightouttacontext नाम के इंटरनेट यूजर ने पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं व्हाइट हाउस के ये लाइव शॉट ले रहा हूं, एक अच्छे संकेत के तौर पर मूविंग ट्रक बाहर खड़ा है। इस वीडियो को अब तक 50 लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं, तीन हजार से अधिक लोगों ने इसे रि-ट्वीट किया है।

वीडियो में व्‍हाइट हाउस के बाहर पीले रंग के ट्रक को देखा जा रहा है। हालांकि इस पर क्‍या लिखा है, यह वीडियो में साफ नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा कि यह ट्रक मूविंग कंपनी पेस्नेके का है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं, ट्रंप एक तरफ तो राष्‍ट्रपति चुनाव जीतने के दावे कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ व्‍हाइट हाउस से निकलने की तैयारी में भी हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर