15 साल की सजा काट रहे कैदी को दिल दे बैठी महिला टीचर, जेल में बंद शख्स से हुआ इश्क

महिला का एक बच्चा है जो अब पांच साल का हो चुका है। महिला का कहना है कि वह जेल में बंद प्रेमी से बेपनाह मोहब्बत करती हैं और पूरा जीवन उसके साथ गुजारने के लिए तैयार है।

Mother who works at primary school falls in love with prisoner
जेल में बंद कैदी से हुआ महिला को प्यार ( Image: mediadrumimages.com/britneexoxo) 
मुख्य बातें
  • जेल में बंद कैदी से हुआ महिला को प्यार
  • 15 साल कैद की सजा काट रहा है जेमिसन
  • कैदी की खातिर महिला ने 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़ा

नई दिल्ली: एक माँ ऐसे रिश्ते में है जिसकी ज़्यादातर लोगों को उम्मीद नहीं होगी। इससे पहले कि आप अनुमान लगाएं, हम आपको बता देते हैं कि पूरा मामला क्या है। दरअसल महिला को एक ऐसे कैदी से प्यार हो गया जिसे गंभीर हमले के मामले में 15 साल कैद की सजा सुनाई थी। इस कैदी के लिए महिला ने अपने 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया। 

कैलिफोर्निया का है मामला

मामला अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया का है जहां ब्रिटनी समर्स नाम की महिला जो पेशे से टीचर है, की मुलाकात 35 वर्षीय माइकल जेमिसन से हुई। दोनों की मुलाकात एक जेल पेन पाल ऐप के जरिए हुई, जिसके बारे में उन्हें टिकटॉक के जरिए जानकारी मिली। ब्रिटनी बताती हैं, '... मैंने माइकल को चुना क्योंकि वह फिट दिख रहा था और मुझे पता है कि यह वास्तव में अजीब लगेगा लेकिन मुझे ऐसा लगा जैसे मैं उसके प्रति आकर्षित हो गई हूं।' जल्द ही ब्रिटनी जेमिसन के प्यार में कैद हो गई है जो माइक डर्फ़ी राज्य कारागार में बंद है।

मध्य प्रदेश में हैरान करने वाली लव स्टोरी का दर्दनाक अंत, देवरानी और जेठानी को एक ही लड़के से हुआ प्यार फिर...

14 साल की सजा पूरी कर चुका है जेमिसन

कपल ने चैट करना शुरू किया और एक महीने बाद ही वे आधिकारिक प्रेमी और प्रेमिका बन गए। एक बच्चे की मां ने कहा, 'वह गंभीर हमले में मदद करने और उकसाने के आरोप में जेल में बंद है और उसे पंद्रह साल की सजा मिली है, जिसमें से उसने अब तक चौदह सजा काट ली है।' इसके अलावा, ब्रिटनी ने दावा किया कि उसका रिश्ता अन्य पारंपरिक रिश्तों की तुलना में अलग नहीं था। ब्रिटनी कहती हैं,  'हम जीवन में समान चीजें चाहते हैं, हम में से किसी का भी नियमित बचपन या स्थिर जीवन नहीं था लेकिन हम एक दूसरे के साथ ऐसा चाहते हैं।' ब्रिटनी ने दावा किया कि उसका पांच साल के बेटे ने उसके प्रेमी को एक्सेप्ट कर लिया है।

हो रही है आलोचना

ब्रिटनी कहती हैं, 'मुझे अपनी सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है। मुझे यकीन है कि वह मुझे या मेरे बेटे को कभी चोट नहीं पहुंचाएगा, मैं उसे जानती हूं और उस पर भरोसा करती हूं। हम दस महीने से साथ हैं और हम दिन में चार घंटे फोन पर बात करते हैं, मैं क्रिसमस की पूर्व संध्या पर उसकी हो जाऊंगी।' हालाँकि उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है, लेकिन ब्रिटनी अपने साथी और अपने प्यार के साथ मजबूती से खड़ी हैं।

Mumbai Crime: सनकी पति ने सोशल मीडिया पर शेयर की पत्नी की डर्टी पिक्चर्स, लोगों के आने लगे फोन तो हुआ खुलासा

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर