[Video]इस वीडियो को देखकर कम से आप यही कहेंगे 'जैसी मां वैसा बेटा', देखें गजब की जुगलबंदी 

Song's Riyaaz viral video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है और वो खासा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप कहेंगे कि जैसी मां वैसा बेटा, ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Mother was doing the song's Riyaaz the child sitting on her lap also started singing in a melodious voice see video
वीडियो में देखने में काफी मजेदार है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं  |  तस्वीर साभार: Twitter

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता, इन दिनों अपनी मां की गोद में बैठे एक मासूम बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वैसे तो कुछ खास नहीं है बस एक मां जो अपनी गायकी की रियाज कर रही है और उसका साथ दे रहा है ये मासूम बच्चा, इसकी मासूमियत ऐसी है कि आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

क्योंकि, बच्चे का अंदाज लोगों का दिल जीत लेने वाला है क्योंकि उसे सुर-संगीत की समझ ना होने के बाद भी इतने प्यार से मां के साथ गाने में जुगलबंदी करते देखना अच्छा लगता है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अधिरकारी Arun Bothra ने शेयर किया है और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपकी सुबह को खूबसूरत बनाने के लिए एक प्यारी जुगलबंदी।' 

यह वीडियो में देखने में काफी मजेदार है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक महिला रियाज कर रही होती,  मां की आवाज सुन बच्चा भी संगीत के सुर छेड़ देता है वहीं  लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार और प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर