Video: कोरोना काल में फराह खान ने मास्क हटाकर सूंघे फल, वीडियो वायरल होने पर जमकर हुईं ट्रोल

कोरियोग्राफर फराह खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो मास्क हटाकर आम सूंघती नजर आ रही हैं। कोरोना काल में मास्क हटाने को लेकर वो यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

Farah Khan
Farah Khan 

मुख्य बातें

  • फराह खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में फराह खान मास्क हटाकर आम सूंघती दिख रही हैं।
  • वीडियो वायरल होने पर जमकर ट्रोल हुईं फराह खान।

देश में कोरोना ने पिछले साल दस्तक दी थी जिसके बाद लंबे समय तक लॉकडाउन लगाया गया। अब एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है और इसके मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस समय सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से आ रहे हैं, जिसने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है। 

मास्क हटाने पर ट्रोल हुईं फराह

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल ही में कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर वो लोगों के निशाने पर आ गईं और जमकर ट्रोल हुईं। दरअसल हाल ही में फराह खान का एक वीडियो सामने आया जिसमें वो आम खरीदती दिख रही हैं। इस दौरान फराह कई बार अपना मास्क उतारकर आम को सूंघती नजर आ रही हैं। फराह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वो लोगों के निशाने पर आ गईं और जमकर ट्रोल हुईं।

लोगों ने किए ये कमेंट

फराह के वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने पूछा कि उनके मास्क पहनने का क्या मतलब है जब वो बार- बार इसे हटा रही हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ये किसी और को कोरोना करवाएगी। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोविड के समय में मास्क उतारकर कौन आम सूंघता है? वो भी महाराष्ट्र में। कॉमन सेंस बेच के आम खरीद लिए क्या?

कोरोना की चपेट में आए ये सेलेब्स

मालूम हो कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं जिसमें कार्तिक आर्यन,रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी और सतीश कौशिक शामिल हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर