Pregnancy Announcement: प्रेग्नेंसी के ऐलान पर सास से उलझी बहू,बोली- मेरा दिन बर्बाद कर दिया

शादी वाले दिन बहू अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में ऐलान करना चाहती थी। लेकिन उससे पहले उसकी सास ने घोषणा कि वो एक और बच्चे की मां बनने वाली है।

Pregnancy Announcement: प्रेग्नेंसी के ऐलान पर सास से उलझी बहू,बोली- मेरा दिन बर्बाद कर दिया
बहू से पहले सास बोली कि वो एक बार फिर प्रेग्नेंट है 

हर एक की जिंदगी में शादी का दिन खास होता है, दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए तरह तरह की तैयारी करते हैं। लेकिन अगर किसी तरह की ऐसी स्थिति का सामना करना पड़े जो शर्मसार करने वाली तो कोई भी अपसेट हो सकता है। इन सबके बीच कुछ लोग ऐसे होते हैं कि शादी वाले दिन कोई दूसरा शख्स पूरा अटेंशन ले जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक दूल्हा-दुल्हन और दुल्हन के सास के साथ हुआ

सास-बहू उलझी
दरअसल एक महिला(दुल्हन) ने अपनी पीड़ा रेडिट पर साझा करते हुए लिखा कि उसकी सास ने उसकी जिंदगी के खास दिन को बर्बाद कर दिया। वो शादी के दिन अपने प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी देने वाली थी। लेकिन उसके बताने से पहले उसकी सास ने बताया कि वो एक और बच्चे की मां बनने वाली हैं। दुल्हन ने आगे कहा कि "मेरे लिए इससे भी बुरी बात यह है कि मैं गर्भवती भी हूं और हमने शादी में इसकी घोषणा करने की योजना बनाई है, लेकिन मैंने अपने पति से कहा कि वह अपने भाषण से इसे छोड़ दें। मेरे लिए सब कुछ थोड़ा अजीब लगा। 
सास से नहीं की बात
महिला ने कहा कि शादी के बाद उसने कुछ दिनों के लिए अपनी सास से बात नहीं की और मुझे अपनी बहन (एक मेहमान) से फोन आया कि क्या हो रहा है। मैंने समझाया कि मुझे ध्यान जैसा लगा। हमारी अनुमति के बिना उन्होंने काम किया। उसने समझाया, "जाहिर है, मैंने अपनी शादी को बर्बाद कर दिया क्योंकि मैं जाहिर तौर पर अच्छी खबर के बारे में पी था। और मैं 'पूरी तरह से स्वार्थी' थी। शायद मैं थी, लेकिन यह मेरी शादी का दिन था जो पहले से ही बर्बाद हो गई थी। 

पति से किसी तरह की शिकायत नहीं
उसका पति उसकी तरफ है हालांकि, वह अपनी मां को इस बारे में नहीं बता पाई है क्योंकि वे सीधे गर्भवती महिला के साथ नहीं रहना चाहते हैं।दुल्हन ने आगे कहा कि परिवार के बाकी लोग बीच (मेरी तरफ और उसके) से अलग हो गए हैं क्योंकि यह इस तरह के एक करीबी पारिवारिक कार्यक्रम था और 'हम सभी को कुछ खुशी की जरूरत है।' और सब कुछ बिगाड़ दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर