अपने बेटे की मौत से काफी खुश है ये मां, लिखी ऐसी बात पढ़कर आंखें हो जाएगी नम

टिकटॉक पर व्हिटनी फ्रॉस्ट नाम की यूजर ने दिल को छू लेने वाली एक घटना शेयर की है। उन्होंने अपने बेटे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उसकी मौत हो गई है। लेकिन, उसकी मौत से वो खुश है, क्योंकि अब उसे ज्यादा दर्द नहीं सहना पड़ेगा।

Mother happy over the death of 6 year old son Here is the shocking reason
बेटे की मौत पर खुश है मां...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 6 वर्षीय बेटे की मौत से काफी खुश है मां
  • इन्फैंटाइल न्यूरोएक्सोनल डिस्ट्रोफी से पीड़ित था बेटा
  • लोगों को रोने पर मजबूर कर रही है ये स्टोरी

इस दुनिया में मां से ज्यादा अपने बच्चों को कोई प्यार नहीं करता। बच्चों के लिए तो मां अपनी जान तक दांव पर लगा देती है। लेकिन, एक मां ऐसी भी है जो अपने 6 साल के बेटे की मौत पर काफी खुश है। ये बात सुनकर आपके मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे होंगे। लेकिन, इस मां के साथ जो घटना घटी है उसके बारे में जानकर आपकी आंखें नम हो जाएगी। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला...

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर व्हिटनी फ्रॉस्ट नाम की यूजर ने दिल को छू लेने वाली एक घटना शेयर की है। उन्होंने अपने बेटे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उसकी मौत हो गई है। लेकिन, उसकी मौत से वो खुश है, क्योंकि अब उसे ज्यादा दर्द नहीं सहना पड़ेगा। व्हिटनी ने बताया कि उसका 6 वर्षीय बेटा हेरिसन इन्फैंटाइल न्यूरोएक्सोनल डिस्ट्रोफी से पीड़ित था। काफी समय से उसका इलाज चल रहा था। लेकिन, उसकी सेहत पर कोई भी फर्क नहीं पड़ रहा था। महिला ने आगे लिखा कि हैरिसन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो बहुत जल्दी चला गया और इससे उसे ज्यादा तकलीफ भी नहीं हुई। हैरिसन के इस तरह चले जाने से हम टूट गए हैं। लेकिन, हमें खुशी इस बात की है कि अब वो दर्द में नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Whitney Frost (@dub_frost)

अंदर से टूट गई हैं व्हिटनी

गौरतलब है कि हैरिसन एक एक दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से ग्रसित था। इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है। इस हादसे ने पूरे परिवार को अंदर से झकझोर दिया है। वहीं, सच्चाई जानकर लोग भी काफी हैरान हैं और काफी दुखी हो रहे हैं। व्हिटनी ने बताया कि वह भले ही टूट गए हैं। लेकिन, उनके दो और बच्चे हैं जिनके लिए उन्हें जीना पड़ेगा और आगे बढ़ना होगा। 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर