Video: सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान करती है मां-बेटी की यह जोड़ी, 'पसूरी' गाने पर किया गजब का डांस

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 27, 2022 | 07:55 IST

Mother Daughter Duo: मां-बेटी की जोड़ी ने पॉपुलर गाने 'पसूरी; पर अपने डांस से नेटिजन्स को आश्चर्य में डाल दिया है। निव और ईशानवी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है।

mother daughter dance
मां-बेटी का डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मां-बेटी ने अपने डांस से इंटरनेट पर ढाया कहर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मां-बेटी का डांस
  • इंटरनेट पर बेटी से ज्यादा मां के हो रहे हैं चर्चे

Mother Daughter Duo: हम सबने इंटरनेट पर बहुत सारे लोगों के डांस वीडियो देखे होंगे। कपल्स के डांस को तो हर कोई पसंद करता है, लेकिन इन दिनों एक मां-बेटी की की जोड़ी अपने डांस से इंटरनेट पर धूम मचा रही है। मां-बेटी की जोड़ी ने पॉपुलर गाने 'पसूरी; पर अपने डांस से नेटिजन्स को आश्चर्य में डाल दिया है। निव और ईशानवी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है।

डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'पसूरी गाने पर हमारा डांस। आमतौर पर हम जो करते हैं उससे कुछ अलग। यह गाना पसंद आया। इस गाने पर डांस के लिए बहुत सारे लोगों ने रिक्वेस्ट की थी।' वीडियो में आप मां बेटी की लाल और सफेद रंग के कपड़े में देख सकते हैं। दोनों डांस के दौरान अपने खूबसूरत स्टेप्स और एक्सप्रेशंस से महफिल लूट लेती हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि दोनों कहीं से डांस की ट्रेनिंग लेती हैं। देखें वीडियो- 

मां-बेटी ने लूट ली महफिल

बता दें कि मां का नाम निवेदिता है, वहीं उनकी बेटी का नाम इशानवी है। निवेदिता और ईशानवी अक्सर अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इससे पहले उन्होंने 'चांद बलियां' गाने पर जबरदस्त डांस किया था। इस वडीियो को मदर्स डे पर पोस्ट किया गया था। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया था, 'पहले एक मां, हमेशा के लिए एक दोस्त! मातृत्व का जश्न, आज और हर दिन! आप सभी को मातृ दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं!'

ये भी पढ़ें- शादी के मंडप में भी दूल्हा-दुल्हन से नहीं हुआ कंट्रोल! चोरी-छिपे करने लगे ऐसी हरकत, कैमरे में हुए कैद

बता दें कि पसूरी गाने को पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी और शाय गिल ने कोक स्टूडियो के लिए गाया हुआ है। यह गाना काफी ज्यादा हिट हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे अब तक 340 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाना इसी साल फरवरी में रिलीज हुआ था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर