ग्रेटर नोएडा की पंचशील सोसाइटी में बंदर बने खतरा, दिनदहाड़े महिला पर कर दिया हमला

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 22, 2022 | 18:04 IST

Monkey Attacks Video: बंदरों के आतंक से सोसाइटी के लोग काफी परेशान हो चुके हैं। पिछले कई हफ्तों से बंदर जमकर आतंक मचा रहे हैं। पिछले दिनों बंदर ने एक महिला पर हमला कर दिया था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर ने घर में घुसकर महिला को खदेड़ लिया था।

monkey
बंदरों का आतंक  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में खूंखार बंदरों ने मचाया आतंक
  • बच्चों और महिलाओं पर हमला कर करते हैं घायल
  • स्कूल से बच्चे को लेकर आ रही महिला को खदेड़ा

Monkey Attacks Video: इन दिनों ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर 16 बी के पंचशील ग्रीन्स 1 सोसाइटी में बंदरों ने जमकर आतंक मचा रहा है। बंदर इतने बदमाश हैं कि वह दिनदहाड़े लोगों के घरों में घुसकर उन पर हमला कर देते हैं। इस दौरान वह लोगों की फ्रिज से खाने का सामान ले जाते हैं। इसके अलावा बाहर रखे सामानों को फेंक देते हैं। यहीं नहीं जब उन्हें खाने को कुछ नहीं मिलता है तो वह लोगों पर हमला कर देते हैं। कई बार तो बंदर पार्क में टहल रहे लोगों को भी अपना निशाना बना लेते हैं।

बंदरों के आतंक से सोसाइटी के लोग काफी परेशान हो चुके हैं। पिछले कई हफ्तों से बंदर जमकर आतंक मचा रहे हैं। पिछले दिनों बंदर ने एक महिला पर हमला कर दिया था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर ने घर में घुसकर महिला को खदेड़ लिया था। वह तो महिला किस्मत अच्छी थी कि वह किसी तरह अपनी जान बचा पाई। बताया जा रहा है कि महिला स्कूल से अपने बच्चों को लेकर आ रही थी। इसी बीच सी-4 टावर के चौथे फ्लोर पर बंदरों ने महिला को खदेड़ लिया। देखें वीडियो- 

सोसाइटी के अध्यक्ष ने वन विभाग के अधीक्षक से मांगी मदद

बंदरों के खदेड़ने के बाद महिला मुश्किल से घर के अंदर दाखिल हुई। घटना तीन दिन पहले की बताई जा रही है। बंदरों के आतंक को लेकर सोसाइटी के अध्यक्ष विकास कुमार ने जिला वन विभाग के अधीक्षक को पत्र लिखकर मदद भी मांगी है। अपने पत्र में उन्होंने लिखा, 'पिछले कुछ माह से सोसाइटी में उत्पाती बंदरों का आतंक है। इस संदर्भ में मेरे द्वारा जनसुनवाई एक्ट के माध्यम से वन विभाग उत्तर प्रदेश में शिकायत भी दर्ज की गई। इसके निस्तारण में प्रभागीय वनाधिकारी गौतमबुद्ध नगर द्वारा सूचित किया गया था कि उत्पाती बंदरों को पकड़कर इनके प्राकृतिक वास में छोड़ने के लिए हमें आपसे संपर्क कर आवेदन करना होगा। सोसाइटी में बंदरों ने उत्पात मचाते हुए अनेक लोगों को घायल किया है। बालकनी एवं खुले दरवाजों से बंदर घरके अंदर घुस जाते हैं और घर के अंदर रखा सामान तहस-नहस कर देते हैं। सामान लेकर आ रही महिलाओं पर हमला कर उनसे खाने-पीने की चीजें झपट लेते हैं। पार्क में बच्चों का खेलना दुश्वार हो गया है। बंदर कभी भी आकर उनपर हमला कर देते हैं। हम सभी सोसाइटी निवासी इन सभी बंदरों से आतंकित हैं।'

पिछले महीने भी एक बंदर एक घर में घुस आया था। इसके बाद वह यूटिलिटी एरिया से आलू-प्याज निकाल ले गया था। उसने कुछ आलू खाए और कुछ फेंकना शुरू कर दिया था। घर में मौजूद महिला ने जब बंदर को भगाने की कोशिश की थी, तो वह भागा नहीं और ढीठ की तरह बैठा था। यहां के निवासी बंदरों के आतंक से परेशान हो चुके हैं।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर