Viral Video: लाइन में खड़ी लड़की को पीछे से बंदर ने मारी ऐसी लात, वीडियो देख कहेंगे- 'आज तो दिन बन गया'

Monkey Funny Video: एक कार्यक्रम में काफी सख्या में मौजूद थे। तभी एक बंदर चुपके से पहुंच जाता है और लाइन में खड़ी लड़की को किक मारकर फरार हो जाता है। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Monkey funny video monkey kick to girl viral video in hindi
बंदर का जलवा तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बंदर की हरकत देख दंग रह गए लोग
  • लाइन में खड़ी लड़की को मारी जबरदस्त लात
  • वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी

Monkey Funny Video: आज कल सोशल मीडिया पर बंदरों के भी एक से एक मजेदार वीडियो छाए रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने शानदार होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर हमारी हंसी छूट जाती है। इसी कड़ी में बंदर एक एक और मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उसने एक लड़की के साथ जो किया उसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। लेकिन, लड़की के साथ जो हुआ उसे देखकर एक पल के लिए वहां मौजूद लोग दंग रह गए।

बंदर कब, कहां पहुंच कर किस तरह से 'तांडव' मचाने लगे कुछ कहा नहीं जा सकता। कई बार बंदर तो ऐसी-ऐसी हरकतें करता है जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है। कभी किसी पर वह अचानक हमला कर देता है, तो कभी कोई सामान लेकर भाग जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के काफी वीडियो आपको देखने को मिल  जाएंगे। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, बंदर ने किस तरह चुपके से एक पल के लिए लड़की के होश उड़ा दिए। वीडियो में देखा जा सकता है एक कार्यक्रम चल रहा है। काफी संख्या में वहां स्कूली बच्चे खड़े हैं। वहीं, कुछ दूर एक बाइक पर बंदर बैठा है। कुछ पल बाद बंदर चुपचाप वहां पहुंच जाता है और एक लड़की को पीछे से किक मारकर फरार हो जाता है। वहीं, लड़की जमीन धड़ाम से गिर पड़ती है। इस नजारे को देखने के बाद एक पल के लोग जरूर हैरान होते हैं, लेकिन लोगों की हंसी भी छूट जाती है। देखें वीडियो...

दिन  बनाने वाला वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को जमकर हंसी आ रही है। वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर  'chutiyapa' नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस मजेदार वीडियो पर लोग चटकारे लेते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा, ' अरे ये तो फूल से भी कमजोर निकली'। एक ने लिखा, ' आखिर बंदर को इससे क्या दुश्मनी थी'।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर