Viral Video: जब बीच मैदान से गेंद लेकर भाग गया कुत्ता, कुछ देर तक रुका रहा मैच

Dog steals the ball to bring game to a halt: आयरलैंड में महिलाओं का घरेलू मैच खेला जा रहा था। इस मैच में कुत्‍ते ने गेंद पकड़कर दौड़ लगाई , जिसके कारण मैच कुछ देर रुका रहा। यह वीडियो वायरल हो गया।

dog steals the ball in ireland's domestic game
कुत्‍ते ने मैदान में गेंद पकड़ी और भागा 

मुख्य बातें

  • आयरलैंड के घरेलू मैच की घटना
  • कुत्‍ता ने बीच मैदान में आकर गेंद पकड़ ली
  • कुत्‍ता बहुत तेजी से मैदान में दौड़ा और इसका वीडियो वायरल हो चुका है

डुनेडिन: क्रिकेट में कुछ ऐसी घटनाएं जरूर होती हैं, जो दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचती हैं। आयरलैंड में महिलाओं के घरेलू मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक कुत्‍ता बीच मैदान आया और गेंद लेकर भागने लगा। कुत्‍ते ने गेंद लपकी और तेजी से दौड़ लगाई। उस समय ब्रेडी क्रिकेट क्‍लब में ब्रेडी और सीएसएनआई के बीच ऑल आयरलैंड का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा था।

यह घटना पारी के 9वें ओवर के दौरान हुई। बारिश के कारण पहले ही मुकाबला घटकर 12 ओवर का हो चुका था। एबी लेकी ने ऑफ साइड एरिया में स्‍क्‍वायर कट खेला और प्‍वाइंट पर खड़ी फील्‍डर ने दौड़ लगाकर गेंद पकड़ी व विकेटकीपर गेंद उठाकर विकेटकीपर की तरफ फेंकी। तब तक दिखा कि कुत्‍ता तेजी से दौड़कर मैदान में आ गया है। 

तभी रचेल हेपबर्न ने स्‍टंप पर गेंद मारने की कोशिश की, लेकिन निशाना चूक गया। कुत्‍ते ने फिर गेंद पकड़ ली और मैदान पर दौड़ने लगा। कुछ समय के लिए खेल रुका रहा। कुत्‍ते के गले पर पट्टा बंधा हुआ था और उसके पीछे एक लड़का दौड़ते हुए मैदान में आया। नॉन स्‍ट्राइकर पर खड़ी महिला बल्‍लेबाज ने कुत्‍ते को अपने पास बुलाया और गेंद उसके मुंह से निकाली। उस लड़के ने भी गेंद कुत्‍ते के मुंह से निकालने की कोशिश की। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। 

आयरलैंड राष्‍ट्रीय टीम की बात करें तो वह जिंबाब्‍वे के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल मैच और तीन वनडे खेलने में व्‍यस्‍त है। जिंबाब्‍वे ने पहला टी20 इंटरनेशनल मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। हालांकि, आयरलैंड ने जोदार वापसी करते हुए अगले तीन मुकाबले लगातार जीते और सीरीज अपने नाम की।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर