सेक्स के बाद मॉडल को जाना पड़ा तीन बार अस्पताल, बोलीं- माइंड ब्लोईंग थी हमारी कैमिस्ट्री

चर्चित ब्रिटिश मॉडल और रियल्टी टीवी स्टार ट्रेसी किस ने अपनी निजी जिदंगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ट्रेसी ने बताया कि उन्हें ब्वॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के बाद तीन बार अस्पताल जाना पड़ा था।

Woman had to go to hospital 3 times after sex, trouble became a specialty of boyfriend
सेक्स के बाद मॉडल को जाना पड़ा तीन बार अस्पताल 

 नई दिल्ली: ब्रिटेन की मॉडल और रियल्टी टीवी स्टार ट्रेसी किस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के बाद वह तीन बार अस्पताल पहुंच गई थी।  ट्रेसी की अपने बॉयफ्रेंड मार्क से रियल्टी टीवी शो नेकेड अट्रैक्शन के दौरान मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया।

फिटनेस इंस्ट्रक्टर हैं ट्रेसी

ट्रेसी एक फिटनेस इंस्ट्रक्टर हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। ट्रेसी कुछ साल पहले इस एडल्ट रियल्टी शो में नजर आई थीं। उन्होंने हाल ही में Fabules नाम की वेबसाइट से बातचीत में अपने जीवन के बारे में बात की। ट्रेसी ने बताया मेरे बॉयफ्रेंड की फिटनेस बहुत जबरदस्त है और उसकी यह खूबी मेरे लिए परेशानी का सबब बन गई। ट्रेसी ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद जो दिक्कत हुई उसकी वजह से मुझे तीन बार अस्पताल जाना पड़ा।

जाना पड़ा अस्पताल
ट्रेसी ने बताया कि हमारी निजी जिंदगी में काफी रोमांच था और हमारी केमेस्ट्री इतनी हॉट थी कि मुझे दो-तीन बार हॉस्पिटल जाना पड़ा लेकिन आखिर एक साल बाद ब्रेकअप करना पड़ा। ट्रेसी के मुताबिक इस दौरान हमारा जो भी समय गुजरा वह शानदार था और हमारी कैमिस्ट्री माइंड ब्लोईंग थी। ट्रेसी कहती हैं, 'मुझे मार्क से कोई शिकायत नहीं है। हम दोनों बहुत साहसी लोग हैं। मार्क मिस्टर यूनिवर्स भी बन चुके हैं। मुझे लगता है कि मेरी और मार्क की जोड़ी की कुछ कहानियां हैं ऐसी है जिन्हें मैं सार्वजनिक रूप से नहीं बता सकती। इसके अलावा कुछ कहानियां ऐसी भी हैं जिन पर फिल्म भी बनाई जा सकती है।

देती हैं टिप्स

 ट्रेसी कहती हैं, 'मेरी फिटनेस इस बात का सबूत है कि मां बनने के बाद भी आपकी जिंदगी नहीं रुकती और आप खुद को पॉजिटिव रखकर आगे बढ़ते रह सकते हैं. मुझे लगता है कि फिटनेस की वजह से मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया है और मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो 30 साल की उम्र के बाद जिंदगी को लेकर धीमे हो जाते हैं। ' ट्रेसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका एक YouTube चैनल है जहां वह अपने प्रशंसकों को अपनी फिटनेस, सर्जरी और जीवन से जुड़े कई अपडेट देती रहती हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर