'सेक्स के लिए बाहर जाना है'; शख्स ने ऐसा लिखकर मांगा ई पास, पुलिस भी चकरा गई

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated May 15, 2021 | 22:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

केरल में एक शख्स ने ई पास के लिए आवेदन किया तो उसे पड़कर पुलिस को हैरानी हुई। आवेदन में लिखा था कि 'वह सेक्स के लिए बाहर जाना चाहता है'। हालांकि ये गलती से हुआ था।

lockdown
फाइल फोटो 

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने ऐसा कहर बरपाया है कि राज्य सरकारें लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लगाने को मजबूर हो गई है। ऐसे में लोगों को आपात स्थिति में अपने घरों से बाहर निकलने के लिए ई-पास के लिए आवेदन करना पड़ रहा है। अधिकारियों को नागरिकों से ई-पास के लिए हजारों आवेदन प्राप्त हो रहे हैं। इसमें अधिकांश वास्तविक हैं, जबकि कुछ हैरान करने वाले या बेवजह वाले हैं। केरल पुलिस को हाल ही में एक अजीबोगरीब अनुरोध प्राप्त हुआ।

कन्नूर के कन्नपुरम के एक निवासी ने ई-पास के आवेदन में कहा कि वह शाम को कन्नूर में एक जगह 'सेक्स के लिए जाना' चाहता था। पुलिस ने आवेदन में असामान्य कारण देखा तो सहायक पुलिस आयुक्त को सूचित किया गया।

पुलिस को इस तरह का आवेदन करने वाले व्यक्ति का पता लगाने का निर्देश दिया गया। जब उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया और आवेदन पर उल्लिखित कारण के बारे में पूछताछ की गई, तो उसने कहा कि पत्र में ये गलती से लिखा गया था। वह 'Six o'clock' लिखने वाला था क्योंकि वह उस समय बाहर जाना चाहता था। उसने त्रुटि का एहसास किए बिना आवेदन भेज दिया। 

इसके बाद गलती मानने पर पुलिस ने उसे रिहा कर दिया। आदमी ने गलती के लिए माफी मांगी और चला गया। पुलिस ने उसे कहा कि वह गैर-जरूरी कामों के लिए ई-पास के लिए आवेदन नहीं करे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर