Sex For Oxygen Cylinder: महिला ने ऑक्सीजन सिलेंडर की मांगी मदद तो जवाब आया यौन संबंध बनाओगी

ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले सेक्स, इसे पढ़कर चौंकिये मत। एक शख्स ने ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने का भरोसा तो दिलाया लेकिन उसके साथ यह शर्मनाक डिमांड भी रख दी।

Sex For Oxygen Cylinder: महिला ने ऑक्सीजन सिलेंडर की मांगी मदद तो जवाब आया यौन संबंध बनाओगी
मदद के नाम पर लोग भद्दी भद्दी मांग भी कर रहे हैं 

कोरोना महामारी के इस दौर में जहां फरिश्ते बन कर लोग एक दूसरे की मदद कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ वैसे लोग भी हैं जो मदद के जरिए जिस्म पाने की ख्वाहिश रखते हैं। दिल्ली और देश के दूसरे हिस्सों में जहां ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए दरबदर की ठोकरें खा रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो किसी तरह से सिलेंडर हासिल करने के बाद सौदा कर रहे हैं। जहां एक तरफ इंटरनेट एक दूसरे के लिए धैर्य के संदेशों से भरा पड़ा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दूसरों का अनुचित फायदा उठाने से कतराते हैं।

सिलेंडर के बदले सेक्स की मांग
ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया जब दिल्ली की एक महिला ने ट्विटर पर अपनी आपबीती सुनाई। महिला ने दावा किया कि उसके दोस्त की बहन से ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले में सेक्स के लिए कहा गया था।दिल्ली स्थित ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, "मेरे दोस्त की बहन को एक कुलीन कॉलोनी में एक पड़ोसी ने ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए उसके साथ सोने के लिए कहा था, जिसे उसे अपने पिता की सख्त जरूरत थी।

सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा
ट्वीट को पढ़कर चौंकना लाजिमी है, सोशल मीडिया पर इस तरह की डिमांड पर लोग भड़क उठे। यही नहीं पीड़ित  महिला से आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया। कुछ उपयोगकर्ताओं ने इलाके के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) को शिकायतकर्ता का सुझाव दिया जबकि अन्य ने संदिग्ध का नाम दिया और उसे शर्मिंदा किया।
इसी तरह की एक और घटना 14 अप्रैल को सामने आई जब अंधेरी में एक चिकित्सा समन्वयक ने कथित तौर पर एक COVID-19 रोगी की शील भंग कर दी। एक होटल में महिला को छोड़ दिया गया। आरोपी ने कथित तौर पर महिला से छेड़छाड़ करने की कोशिश की और उससे यौन एहसान की मांग की।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर