महिलाओं को सोने की नथ तो पुरूषों को हैंड ब्लेंडर, राजकोट में कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को मिल रहे ईनाम

Gujarat corona vaccination reward:गुजरात के राजकोट में कोरोना वैक्सीन लेने पर महिलाओं को फ्री में मिल रहा सोने का आभूषण वहीं पुरूषों को  हैंड ब्लेंडर द‍िया जा रहा है।

GOLD NOSE PIN FOR CORONA VACCINATION IN RAJKOT GUJRAT
राजकोट में स्वर्णकार समुदाय ने कोरोना की टीका लगवाने वालों को प्रेरित करने के लिए यह कदम उठाया है   |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • करीब 751 महिलाओं को सोने की नाक की पिन दी गई
  • वैक्सीन लगवाने पर करीब 580 पुरुषों को हैंड ब्लोअर दिए गए
  • स्वर्णकार समुदाय ने टीका लगवाने वालों को प्रेरित करने के लिए यह कदम उठाया है

कोरोना संकट जाते जाते फिर से उभर आया है और पिछले कुछ दिनों से कोविड-19 के केसों में भारी उछाल आ रहा है जिसके चलते सरकार के साथ आम आदमी भी खासी टेंशन में आ गया है। वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए कोविड वैक्सीनेशन पर खासा जोर दिया जा रहा है और सरकार लोगों को वैक्सीन के लिए कह रही है।

लोग भी कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए खुद से आगे आ रहे हैं वहीं गुजरात के राजकोट में एक अनूठी पहल शुरू की गई है बताया जा रहा है कि वहां पर महिला और पुरूष दोनों को कोरोना वैक्सीन लगवाने पर फ्री गिफ्ट दिए जा रहे हैं।

राजकोट में स्वर्णकार समुदाय ने कोरोना की टीका लगवाने वालों को प्रेरित करने के लिए यह कदम उठाया है कोरोना शिविर में आने वाले लोगों को वैक्सीन लगवाने के बाद उन्हें खास गिफ्ट भी दिया जा रहा है। 

कहा जा रहा है कि लोगों को कोविड -19 वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए करीब 751 महिलाओं को सोने की नाक की पिन दी गई, जबकि कोरोनोवायरस वैक्सीन लगवाने पर करीब 580 पुरुषों को हैंड ब्लोअर दिए गए, वैक्सीन लगवाने वाले लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए ऐसा किया जा रहा है गौर हो कि देश में दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर