नौकरी पाने के लिए लड़के ने भिड़ाया धांसू जुगाड़, बायोडाटा भेजने का तरीका देख दंग रह गए लोग

Ajab Gajab News: एक शख्स ने नौकरी पाने के लिए काफी अजीबोगरीब तरीका अपनाया। शख्स ने स्टार्टअप को पेस्ट्री के डिब्बे में अपना बायोडाटा भेजा। इस सच्चाई को जानकर लोग हैरान हैं।

Man use unique idea to get a job Know All About Truth
नौकरी पाने के लिए अनोखा जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नौकरी पाने के लिए युवक का गजब जुगाड़
  • डिलीवरी ब्वॉय बनकर स्टार्टअप को भेजा बायोडाटा
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

Ajab Gajab News: आजकल नौकरी पाना आसान नहीं है। कड़ी मेहनत और डिग्री के बावजूद काफी संख्या में लोग बेरोजगार हैं। ऐसे में एक युवक ने नौकरी पाने के लिए ऐसा जुगाड़ भिड़ाया, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। सच्चाई जानकर जहां कुछ लोग हैरान हैं, वहीं कुछ लोग जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। क्योंकि, शख्स ने जॉब पाने के लिए पहले डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी की फिर पेस्ट्री बॉक्स में एक स्टार्टअप को अपना रिज्यूमे भेज दिया। तो आइए, जानते हैं क्या है ये अजीबोगरीब मामला?

इस शख्स का नाम अमन खंडेलवाल है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उसने इस मामले को शेयर किया है। अमन ने बताया कि उसने रिज्यूमे भेजने के लिए काफी अनोखा तरीका अपनाया। अमन ने बताया कि वो वो मैनजमेंट ट्रेनी के तौर में नौकरी पाना चाहता है। लेकिन, उसे नौकरी नहीं मिल रही है। लिहाजा, उसने कंपनी तक रिज्यूमे पहुंचाने के लिए यूनिक उपाय निकाला। उसने जोमैटो डिलीवरी एक्सीक्यूटिव की तरह तैयार होकर एक स्टार्टअप को बायोडाटा भेजने का फैसला किया। 

ये भी पढ़ें -  Viral: घोड़े पर खाना लेकर निकला डिलीवरी ब्वॉय, सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो

गजब का जुगाड़

अमन ने बताया कि  उसने अपने बायोडाटा को एक पेस्ट्री के डिब्बे में भरा और फिर उसमें दो पेस्ट्री भी रखा। इसके बाद उसे बेंगलुरु के स्टार्टअप को भेज दिया। बॉक्स में एक मैसेज लिखा हुआ था कि ज्यादातर रिज्यूमे कूड़ेदान में चले जाते हैं लेकिन मेरा वाला आपके पेट में जाएगा। अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब इस पोस्ट पर लोग चटकारे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि देश में इस तरह बेरोजगारी बढ़ गई है कि लोगों को इस तरह के कदम उठाने पड़ रहे हैं। जबकि, कुछ का कहना है कि यह काफी अटपटा सा लग रहा है। तो इस जुगाड़ पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर